Bride Groom News: दुल्हन ने शादी के सपने सजाये थे, लेकिन कहां पता था कि उसे देर रात से अगले दिन तक थाने में बैठना पड़ेगा. मामला कुशीनगर का है जहां दहेज के चक्कर में न केवल एक शादी टूट गई बल्कि दुल्हन को पूरे परिवार समेत थाने में धरना देना पड़ा. हाथों में मेहंदी का रंग भले ही चटख हो, मगर दुल्हन की जिंदगी बेरंग हो गई. वजह रही दहेज की मांग, जिसने एक शादीशुदा जिंदगी बसने से पहले ही उजाड़ दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला जनपद के बैरिया का है जहां शादी का जश्न उस वक्त विवाद में बदल गया, जब दूल्हा पक्ष ने अचानक दहेज की मांग कर दी. नतीजा जिस दुल्हन को ससुराल जाना था वो मंडप की बजाय थाने में धरने पर बैठ गई.


दहेज की मांग को लेकर मचा बवाल


मामला कसया थाने के बैरिया इलाके में स्थित एक मैरिज हाउस की है, जहां बरवा जंगल से बालजीत सिंह के यहां बारात आई थी. शुरू में सबकुछ ठीक था. मगर जयमाला के बाद जैसे ही शादी की दूसरी रस्में शुरू हुई, लड़के पक्ष के लोग दहेज की मांग पर उतर आए. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पहले ही बीस लाख रुपए बतौर दहेज दिए जा चुके थे, लेकिन बाद में दस लाख की और मांग की गई. 


कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं दूल्हा पक्ष


वहीं, इस मामले में जब दूल्हा पक्ष से बात करने की कोशिश की गई तो उन लोगों ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. वहीं इस मामले में पुलिस भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि, ऑफ कैमरा पुलिस के अधिकारी इस मामले में दोनों पक्षों में समझौता कराने की बात कर रहे हैं.


रिपोर्ट- अम्बुजेश कुमार