Wedding News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां डीजे बजाकर एक दूल्हा अपनी बारात लेकर शादी करने पहुंचा. नाराज काजी ने निकाह करवाने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद जब लड़के पक्ष के लोगों ने कान पकड़कर भरी पंचायत के बीच माफी मांगी और फिर काफी मान मनौवल्ल के बाद नाराज काजी किसी तरह निकाह पढ़ाने के लिये राजी हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीजे बजाकर दूल्हा लेकर पहुंचा अपनी बारात


मामला बहराइच जिले के थाना फखरपुर इलाके का है. जहां के घासीपुर के रहने वाले नाजिम अली की बेटी का विवाह थाना बौंडी क्षेत्र के ढखेरवा गांव निवासी अरमान के बेटे सुबराती के साथ तय था. तय तारीख के मुताबिक, दूल्हा पक्ष शादी के लिये डीजे बजाकर नाचते गाते हुए बारात लेकर लड़की के घर पहुंचे.


जिसे देखकर निकाह करवाने के लिये मौके पर मौजूद काज़ी (मौलाना सिकन्दर अली) का गुस्सा लकड़े वालों के ऊपर भड़क गया. फिर नाराज मौलाना ने दूल्हे का निकाह करवाने से इंकार कर दिया.


नाराज काज़ी ने निकाह कराने से किया इंकार, माफी मांगने पर हुआ राजी


इसके बाद घरातियों और बारातियों के बीच मौके पर घंटों मान मनौव्वल का दौर चला,और जब लड़के वालों ने भरी पंचायत के बीच अपनी करतूत पर माफी मांगी,जब जाकर मौलाना का गुस्सा शांत हुआ. तब जाकर काज़ी निकाह पढ़ाने के लिये राजी हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.


रिपोर्ट: राजीव शर्मा