कहने की जरूरत नहीं है कि हर कोई अपनी शादी के दिन सबसे अच्छा दिखना चाहता है. आखिरकार, यह किसी के जीवन में सबसे खास दिनों में से एक है और इसलिए दूल्हा और दुल्हन यह कोशिश करते हैं कि उनके पोशाक यूनिक और शानदार हो. फिलहाल, पाकिस्तान में एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन के लिए 100 किलो का लहंगा पहनकर अपनी शादी के मेहमानों को चौंका दिया. सभी को आश्चर्य है कि उसने यह कैसे किया.


दुल्हन का लहंगा हुआ वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादियों का सीजन होने की वजह से आए दिन दूल्हा-दुल्हन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तानी दुल्हन का ऐसा ही एक पुराना वीडियो फिर से इंटरनेट पर छा गया है और लोग देखकर हैरान हैं. दुल्हन ने हाथ की कढ़ाई से बना हुआ एक विशाल लाल रंग का लहंगा पहना था. लहंगा कुछ ऐसा था कि सभी की निगाहें दुल्हन की ड्रेस पर ही टिकी हुई थी.


Video-



 


दूल्हे ने चुना सिर्फ सिंपल लुक


दुल्हन का लहंगा इतना लंबा और विशाल था कि इसने पूरे स्टेज को ही ढक लिया. यहां तक कि लहंगा सीढ़ियों से नीचे भी चला गया. दुल्हन ने अपने लुक को मांग टीका और रेड नेकपीस के साथ एक्सेसराइज किया. इस दौरान दूल्हे ने गोल्डन शेरवानी और मैरून पगड़ी के साथ सिंपल लुक चुना. यही वीडियो पिछले साल भी वायरल हुआ था और जहां कुछ लोगों ने उनके लुक को पसंद किया तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया.