पत्थर को तोड़ा तो अंदर से निकला खजाना! Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर
Advertisement
trendingNow12229750

पत्थर को तोड़ा तो अंदर से निकला खजाना! Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर

Shocking Video: दबे हुए खजाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता कि यह वीडियो असली है या फिर प्रैंक-फेक या वायरल होने के लिए बनाया गया है.

 

पत्थर को तोड़ा तो अंदर से निकला खजाना! Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर

Treasure Video: धरती के कई राज ऐसे हैं जो अभी तक बाहर नहीं आ पाए. माना जाता है कि काफी साल पहले लोगों के पास अधिक मात्रा में सोना-चांदी और कीमती चीजें होती थीं. वे अपने खजाने को कभी आंगन में तो कभी किसी खुफिया जगह पर दबा देते थे. ऐसे ही दबे हुए खजाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता कि यह वीडियो असली है या फिर प्रैंक-फेक या वायरल होने के लिए बनाया गया है. फिलहाल, लोगों ने जब दबे हुए खजाने को देखा तो वे हैरान रह गए और इसे असल समझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: ऐसा बिस्तर जिसपर सो भी सके, मन चाहे तो गाड़ी बनाकर चला भी सके; भरोसा नहीं तो खुद देख लें

क्या दबे हुए पत्थर के अंदर से निकला खजाना?

वायरल वीडियो में जब एक शख्स ने सामान्य से दिखने वाले पत्थर को तोड़ा तो उसमें से एक अजीब सा मिट्टी का बर्तन दिखाई दिया. उस मिट्टी के बर्तन को तोड़ने पर जो दिखा वो चौंकाने वाला था. उस मिट्टी के बर्तन में सोने के ढेर सारे आभूषण थे. उसमें सोने की जंजीरे, सिक्के, और कई मूल्यवान जेवर मिले. हालांकि, वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर ने अपने पोस्ट में जगह का नाम नहीं बताया. यूजर ने सोशल मीडिया पर सिर्फ वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो कहां का है और इसमें कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि जी न्यूज नहीं करता. फिलहाल, यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

वीडियो पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

जबसे ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब से लगातार इसके व्यूज और शेयर्स बढ़ते जा रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर treasure_sniiper के द्वारा शेयर किया गया है, जिस पर अभी तक दो मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. उसने ऐसे ही कई सारे वीडियो अपलोड किया है. उनका कहना है कि खजाने के आस पास हमेशा सांप या कोई अन्य जानवर जरूर होता है. लेकिन इसकी वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं मिला. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ये एक फेक वीडियो है. इसमें ये शख्स पत्थर को ऐसे तोड़ रहा जैसे की नारियल तोड़ रहा हो.” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे तो कभी ऐसा कोई खजाना नहीं मिला. ये फेक है.”

Trending news