Weird News: एक महिला (Woman) पेट में हल्‍के से दर्द (Stomach Pain) के कारण नींद से जाग गई और उसके 8 मिनट बाद जो हुआ, उस पर महिला को भरोसा ही नहीं हुआ. महिला ने एक बेटे को जन्‍म (Birth) दे दिया था, जबकि उसे पता ही नहीं था कि वह प्रेग्‍नेंट (Pregnant) है. 23 साल की टिल्‍डा ने बताया कि उसे दूर-दूर तक अंदाजा भी नहीं था कि इस मामूली से पेट दर्द की वजह ऐसी है. टिल्‍डा और उसका बेटा स्‍वस्‍थ हैं. 


पेट में हो रही थी दर्द और जलन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक टिल्‍डा कंटाला ने बताया कि सुबह पेट में हल्‍के दर्द और जलन के कारण मेरी नींद खुल गई. मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ खाने के कारण ऐसा हो रहा है लेकिन तभी मुझे अंदर से ऐसा महसूस हुआ कि मुझे पुश करना चाहिए. बस इसके चंद सेकंड बाद ही मुझे सिर और काले बाल नजर आए. तब मुझे समझ आया कि यह सामान्‍य दर्द नहीं बल्कि लेबर पैन है और मैं एक बच्‍चे या एक से ज्‍यादा बच्‍चों को जन्‍म देने वाली हूं. 


यह भी पढ़ें: Jija Sali News: पहली बार घर आए जीजा को साली ने ऐसे किया वेलकम, देखकर मजा आ जाएगा आपको


कुछ दिनों से बढ़ रहा था वजन 


टिल्डा सिंगल मदर हैं और उनकी 2 साल की बेटी आलिया है. टिल्‍डा कहती हैं कि पिछले कुछ दिनों से मेरा वजन बढ़ रहा था और यह सामान्‍य बात थी क्‍योंकि अक्‍सर मेरे वजन में थोड़ा उतार-चढ़ाव आता रहता है. मेरे पीरियड्स भी आ रहे थे. ऐसे में मैं कल्‍पना भी नहीं कर सकती थी मैं प्रेग्‍नेंट हूं. 


टिल्‍डा ने बताया, 'जब मैंने बेबी को बाहर आते देखा तो अपनी मां को आवाज दी. मां जल्‍दी से टॉवेल और कुछ चीजें लेकर आईं. वहीं मेरे अंकल ने एंबूलेंस को फोन किया लेकिन जब तक एंबूलेंस आई मेरा बेटा एलेक पैदा हो चुका था. इसके बाद पैरामेडिक्‍स मुझे और बच्‍चे को हॉस्पिटल ले गए. फिर मेरे कई टेस्‍ट हुए क्‍योंकि प्रेग्‍नेंसी के दौरान मेरे कोई टेस्‍ट नहीं हुए थे. मैं डरी हुई थी कि मैं सिंगल मदर हेाकर यह सब अचानक कैसे संभालूंगी लेकिन किस्‍मत से सब कुछ अच्‍छे से हो गया.'