विज्ञापन में हर हफ्ते 33 हजार खर्च कर रहा 70 साल का बुजुर्ग, ताकि मिल सके सुंदर गर्लफ्रेंड
Advertisement
trendingNow12228531

विज्ञापन में हर हफ्ते 33 हजार खर्च कर रहा 70 साल का बुजुर्ग, ताकि मिल सके सुंदर गर्लफ्रेंड

Viral News: 70 साल के एक बुजुर्ग ने अकेलेपन से तंग आकर अपना हमसफर ढूंढने के लिए कुछ अनोखा तरीका अपनाया. उन्होंने शादी और कराओके के लिए एक आदर्श महिला खोजने की उम्मीद में हर हफ्ते करीब ₹33,000 रुपये के हिसाब से 400 डॉलर का एक बड़ा बिलबोर्ड किराए पर लिया.

 

विज्ञापन में हर हफ्ते 33 हजार खर्च कर रहा 70 साल का बुजुर्ग, ताकि मिल सके सुंदर गर्लफ्रेंड

Trending News: इंसान स्वभाविक रूप से पार्टनर ढूंढते हैं जिंदगी के सुख-दुख को बांटने के लिए, इसलिए अकेले रहना किसी भी उम्र में मुश्किल हो सकता है. हाल ही में, 70 साल के एक बुजुर्ग ने अकेलेपन से तंग आकर अपना हमसफर ढूंढने के लिए कुछ अनोखा तरीका अपनाया. उन्होंने शादी और कराओके के लिए एक आदर्श महिला खोजने की उम्मीद में हर हफ्ते करीब ₹33,000 रुपये के हिसाब से 400 डॉलर का एक बड़ा बिलबोर्ड किराए पर लिया. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह अनोखा बिलबोर्ड अमेरिका के टेक्सास में स्वीटवाटर के पास लगाया गया है और काफी कारगर साबित हुआ है.

यह भी पढ़ें: हाथ दिखाकर सालाना कमा लेती है 25 लाख रुपये, मॉडल का काम सिर्फ इधर-उधर अंगुलियां घुमाना

गर्लफ्रेंड के लिए शख्स ने लगाया बिलबोर्ड

अकेलेपन से परेशान 70 साल के अल गिलबर्टी ने अपने लिए हमसफर ढूंढने का अनोखा तरीका निकाला है. उन्होंने करीब 6 मीटर लंबा एक बिलबोर्ड किराए पर लिया है, जिस पर उनकी तस्वीर के साथ लिखा है "अकेला आदमी, कहीं भी रह सकता है" और "शादी के लिए महिला ढूंढ रहा हूं, जिसे कराओके पसंद हो." न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ये बिलबोर्ड अमेरिका के टेक्सास में स्वीटवाटर के पास लगा है. पिछले दो हफ्तों में ही अल गिलबर्टी को 400 से ज्यादा फोन कॉल्स और 50 ईमेल आ चुके हैं. हालांकि, ज्यादातर फोन पैसों की मांग करने वालों के हैं. अल बताते हैं कि वो पहले शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है.ॉ

यह भी पढ़ें: किराना की दुकान से पिता ने ली रिटायरमेंट, फेसबुक पर डॉक्टर बेटे ने शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी

वफादारी, ईमानदारी और सच्चाई

उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें उनकी पसंद की साथी मिल जाएगी. अल गिलबर्टी अपनी होने वाली साथी में तीन चीजें ढूंढ रहे हैं - वफादारी, ईमानदारी और सच्चाई. वो बताते हैं कि अगर उन्हें सही साथी मिलती है, तो वो अमेरिका में कहीं भी रहने के लिए तैयार हैं. जरूरत पड़े तो वो ब्रिटेन जाने के लिए भी तैयार हैं. हाल ही में 2 अप्रैल को लगाए गए बिलबोर्ड के बाद सिर्फ दो हफ्तों में ही उन्हें 400 से जयादा फोन कॉल और 40-50 ईमेल आ चुके हैं. अखबार के अनुसार उन्होंने बताया, "मैंने फोन कॉल किसी दोस्त के फोन पर डायवर्ट करा दी हैं. ज्यादातर फोन करने वाले वो लोग हैं जो मुझसे फायदा उठाना चाहते हैं, मैं उनकी समझता हूं, शायद मैं भी ऐसा ही करता."

Trending news