Shocking Love Story: पहले फेसबुक पर दोस्त बने, वाट्सएप के जरिये बातें शुरू हुई. इसी बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ने पर प्रेमी युगल ने कोर्ट मैरिज में शादी करके जीवन साथी बने लेकिन पांच महीने के भीतर ही पति के सिर से प्यार का भूत उतर गया. प्यार में धोखा खाई युवती ने सीधे थाने में पति समेत पूरे परिवार पर केस ठोक दी. यह मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. जिले के बदलापुर नगर पंचायत के भालुआही गांव के निवासी दिलीप कुमार सिंह की फेसबुक पर गाजियाबाद की निवासी वर्षा माहेश्वरी नामक युवती से दोस्ती हुई. बाद में दोनों वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी, इसी बीच दोनों का दिल एक-दूसरे के लिए धड़कने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्यार कर बैठे तो कर ली कोर्ट मैरिज


प्यार में पागल दिलीप ने परिवार के मर्जी के बगैर वर्षा को जौनपुर बुलाकर इसी साल 30 मई 2022 को कोर्ट मैरिज कर ली. उसके बाद मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज से सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई, लेकिन यह कसम 7 महीने से पहले ही पति ने तोड़ दिया. वर्षा ने बताया कि मेरे भाई की मौत होने पर मैं पति और ससुराल वालों की सहमति से 4 सितंबर को मायके गई थी. मेरे पति खुद मुझे लखनऊ से रोडवेज बस पर बैठाया था. मायके जाने के बाद पति ने मेरा मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. उसके भाई मेरी मां को फोन करके धमकियां देने लगे. मैं खुद ससुराल आयी तो पति घर पर नहीं मिले और परिवार वाले घर में घुसने नहीं दिया.


प्यार का भूत उतरा तो पत्नी से बना ली दूरी


प्यार में धोखा खाई वर्षा ने बदलापुर थाने में जाकर लिखित शिकायत की. तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति, सास-ससुर, ननद, ननदोई और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी. फिलहाल गांव में तरह-तरह की चर्चा है कि जब युवक ने कोर्ट मैरिज शादी कर ली तो परिवार वाले उसे बहू मानने को तैयार क्यों नहीं हैं. गांव वालों का यही कहना है कि जब बेटे ने अपनी मनमर्जी से कोर्ट मैरिज शादी कर ली तो परिवार वालों कोई शिकायत नहीं थी. परिवार वालों की इस गुस्ताखी से गांव में तरह-तरह के चर्चा का विषय बना हुआ है.


रिपोर्ट- अजीत सिंह