China News: चीन के अनहुई प्रांत की रहने वाली सुन हॉन्गशिया की कहानी हर किसी को प्यार और उम्मीद की ताकत का एहसास कराती है. 10 साल पहले उनके पति को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वो कोमा में चले गए थे. डॉक्टरों ने भी उन्हें उम्मीद कम ही दिलाई थी. लेकिन सुन हॉन्गशिया ने अपने पति का साथ नहीं छोड़ा. वो हमेशा ये विश्वास करती रहीं कि उनके पति ठीक हो जाएंगे. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, दस साल तक लगातार प्यार, देखभाल और सबसे अहमियत रखने वाली उनकी धैर्य की वजह से उनके पति इस गंभीर हालत से उबरने में कामयाब हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: क्या वड़ा पाव गर्ल ने खरीद ली 1 करोड़ की फोर्ड मस्टैंग? देखें Video में चंद्रिका ने क्या कहा


पत्नी की सेवा की वजह से उठ खड़ा हुआ पति


इस वीडियो में अस्पताल के बिस्तर पर दस साल बाद होश में आए पति के बगल में बैठीं हॉन्गशिया आंसूओं से भरी नजर आ रही हैं. वो अपने पति को बीते हुए सालों के बारे में बता रही हैं. दवान न्यूज से बात करते हुए हॉन्गशिया ने कहा, "हालांकि मैं बहुत थक गई हूं, लेकिन मुझे लगता है कि जब पूरा परिवार एक साथ होगा तो सबकुछ ठीक हो जाएगा." 10 साल पहले पति के दिल का दौरा पड़ने और फिर कोमा की हालत में चले जाने के बाद हॉन्गशिया को बहुत दुख हुआ. वो बताती हैं कि उस वक्त उन्हें बहुत धक्का लगा था. लेकिन उनके दो बच्चों ने उन्हें हिम्मत दी. वो कहती हैं कि वो अपने बच्चों के लिए हमेशा एक मजबूत मिसाल बनना चाहती थीं.


यह भी पढ़ें: भाड़ में जाए तेरी फैमिली: बैंक ऑफिसर ने ओवर टाइम नहीं करने पर दी एम्प्लाई को धमकी, बैंक का आया जवाब


दस साल बाद कोमा से आया बाहर


ये 10 साल आसान नहीं थे. उनके पति को पेशाब करने में और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इसलिए उनकी मदद के लिए नली लगानी पड़ी. हॉन्गशिया की ये कहानी हर किसी को छू लेती है. उनके पति के 84 साल के ससुर ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कहा, "वो मेरी बहू हैं, लेकिन बेटी से भी बढ़कर हैं. उनकी तरह की बहू कोई नहीं हो सकती." ये वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने हॉन्गशिया के प्यार और त्याग की खूब सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "उन्होंने एक फरिश्ते से शादी की है." दूसरे ने कहा, "इसी को सच्चा प्यार कहते हैं." एक और यूजर ने लिखा, "ये बहुत ही प्यार वाली कहानी है."