Trending News: एक महिला ने एक शादी के बारे में बातचीत करते वक्त गुस्सा निकालते हुए उसे गालियां दी, जब उसे पता चला कि उसकी सैलरी ₹3 लाख प्रति वर्ष है, न कि ₹30 लाख जैसी उसने पहले बताई थी. इस मामले को एक पुरुष अधिकार कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए. महिला ने पहले शख्स से जल्दी सगाई की मांग की थी, लेकिन जब उसे सच्चाई का पता चला तो उसने उसकी सैलरी को लेकर नाराजगी जताई. शख्स का नाम किश सिफ है, उसने बताया कि महिला ने उसे "अच्छा" बताया था, लेकिन जैसे ही उसने अपनी सैलरी में "टाइपो एरर" की बात की, वह भड़क गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: जिम जाने की क्या जरूरत आपके पास हो ऐसी मशीन, आनंद महिंद्रा ने की IIT ग्रेजुएट्स की तारीफ


टाइपो त्रुटि की वजह से नाराजगी


स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है कि महिला जल्दी सगाई के लिए दबाव बना रही थी. जब उसने कहा कि वह उसे जानने के लिए और समय चाहता है, क्योंकि यह दोनों के लिए दूसरी शादी होगी तो महिला ने कहा, "मैं इंतजार नहीं कर सकती या हमें कोई और मैच मिल जाएगा." व्यक्ति ने फिर यह स्वीकार कर लिया कि वह मिड-नवंबर में सगाई करने के लिए तैयार है. उसने महिला को बताया कि उसने अपनी शादी की प्रोफाइल में अपनी सैलरी में एक अतिरिक्त शून्य जोड़ दिया था. उसने बताया कि उसकी सैलरी असल में ₹3 लाख है, न कि ₹30 लाख.


 



 


कम सैलरी के बारे में जानकर भड़क गई महिला


जब महिला ने यह सुना तो वह भड़क गई और पुरुष अधिकार कार्यकर्ता को ऐसे गालियों से नवाजा जिसे यहां नहीं लिखा जा सकता. बाद में, व्यक्ति ने यह भी बताया कि उसे कोर्ट के आदेशों से पता चला कि महिला अपने पूर्व पति से मोटी भरण-पोषण राशि प्राप्त कर रही थी. उन्होंने लिखा, “बैकग्राउंड वेरीफिकेशन से पता चला कि हाई कोर्ट के समझौते के तहत इस महिला ने अपने सास-ससुर के खिलाफ झूठे 498A मामले को निपटाने के लिए ₹80 लाख लिए. उसने मुझे सभी झूठी कहानियां सुनाई और कहा कि उसने तलाक के दौरान एक पाई भी नहीं ली.”


यह भी पढ़ें: Optical Illusion: क्या अपने दिमाग की सुनते हैं या दिल की? तस्वीर का जवाब ही बताएगी आपकी पर्सनैलिटी


स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर हुआ वायरल


व्यक्ति ने महिला की मां से मिले धमकी भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. इन मैसेज में मां ने कहा कि वह उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराएगी कि उसने उसकी बेटी को धोखा दिया. इस पूरे मामले ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा को जन्म दिया. कई कमेंट्स ने महिलाओं को सोने की खुदाई करने वाली मानसिकता के लिए आलोचना की, जबकि कुछ ने "X" यूजर की प्रशंसा की कि उन्होंने शादी की वेबसाइटों पर धोखाधड़ी का पर्दाफाश किया.