Woman Celebrates 101st Birthday Still Active: दुनियाभर में कई बुजुर्ग ऐसे हैं जो उम्र का शतक लगा चुके हैं लेकिन इनमें से बहुत कम है जो उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी सक्रिय हैं. ऐसी ही एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने हाल ही में अपना 101वां जन्मदिन मनाया है. अपनी लंबी सेहत का राज जो बताया है वह काफी चौंकाने वाला है. महिला ने एक ड्रिंक को इसका श्रेय दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपना 101वां जन्मदिन मनाया
दरअसल, यह महिला अमेरिकी के एरिजोना की रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम मैरी फ्लिप है. इस महिला ने बीते दो नवंबर को अपना 101वां जन्मदिन मनाया है. इस दिन महिला के परिवार की तरफ से एक बड़ी पार्टी रखी गई थी और परिवार के कई सदस्य भी मौजूद रहे. इस दौरान महिला ने एक केक काटा और उनके हाथ में एक गिलास की तस्वीर वायरल हो रही है.


लंबी उम्र का राज टकीला!
रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी पार्टी में उनसे पूछा गया कि लंबी उम्र का राज क्या है उन्होंने जो जवाब दिया वह वायरल हो गया. महिला ने बताया कि उनकी लंबी उम्र का राज टकीला है. महिला ने कहा कि मेरी उम्र का रहस्य टकीला है. उनका जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. असल में टकीला में 40-50 परसेंट शराब की मात्रा होती है. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टकीला को स्पेन में पहली बार बनाया गया था. बाद में मेक्सिको के लोग इसके दीवाने हो गए. महिला अपने जवानी के दिनों में मेक्सिको में रहती थी. 18 साल की उम्र में मैरी अकेले मेक्सिको चली गईं क्योंकि उन्होंने अपनी मां और बहन को खो दिया था. बाद में महिला ने मेक्सिको में ही शादी कर ली.
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर