Topless Woman: रूस की एक फ्लाइट में एक महिला यात्री बिना कपड़ों के इधर-उधर दौड़ने लगी और धूम्रपान करने लगी. महिला ने कथित तौर पर कॉकपिट में घुसने की भी कोशिश की और सह-यात्रियों से कहा कि वे सभी मर जाएंगे, जिसके बाद उसे उड़ते फ्लाइट में ही उसे ऐसा करने से रोक दिया गया. यह घटना स्टावरोपोल से मास्को जा रही एअरोफ्लोट एयरलाइंस (Aeroflot Airlines) की फ्लाइट में हुई. डेली मेल की खबर के मुताबिक, अंजेलिका मोस्कविटिना के रूप में पहचानी जाने वाली यह महिला अपनी सीट से उठकर धूम्रपान करने के लिए शौचालय की ओर बढ़ी. रोके जाने पर लड़की-बच्चों सहित सभी यात्रियों के सामने अपने कपड़े उतार दिए और वह बिना कपड़ों के हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने उड़ती फ्लाइट में की ऐसी गंदी हरकत


डेली मेल द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में विमान में मौजूद लोगों में से एक ने उससे पूछा: "क्या आप समझती हैं कि आप विमान पर व्यवहार नियमों का उल्लंघन कर रही हैं? यहां बच्चे हैं. कम से कम उनका सम्मान करें. हालांकि, मोस्कविटिना कॉकपिट में एंट्री करने के प्रयास में थी. उसने कहा, "मैं समझती हूं कि मुझे मेंटल हॉस्पिटल या जेल जाना होगा, लेकिन मैं पायलट्स को देखने की डिमांड करती हूं." रूसी फ्लाइट के एक प्रवक्ता ने कहा कि उसे तब एक मेन फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा रोका गया था.


घटना के बाद फ्लाइट प्रवक्ता का आया ये बयान


एअरोफ्लोट एयरलाइंस (Aeroflot Airlines) के प्रतिनिधि ने स्थानीय मीडिया को बताया, "यात्री के गंदे व्यवहार के कारण विमान के कैप्टन ने उस पर संयम बरतने का फैसला किया." उसने कहा, "एअरोफ्लोट इस बात पर जोर देता है कि यह मामला सभी एयरलाइन्स को एक सबक देता है कि ऐसे दुर्व्यव्हार करने वाले यात्रियों की एक ब्लैकलिस्ट तैयार की जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए." मास्को में शेरेमेतियोवो हवाई अड्डे पर महिला को पुलिस को सौंपे जाने से पहले एक डॉक्टर द्वारा उसकी निगरानी की गई थी.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे