Youtuber Bizarre Prank Video: झांसी में एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें दो युवक बाइक पर सवार होकर एक साइकिल चलाते हुए बुजुर्ग के चेहरे पर सफेद फोम छिड़कते नजर आ रहे हैं. यह घटना जरा सी असावधानी का परिणाम बनी, और अब इस "प्रैंक" ने न केवल सोशल मीडिया यूजर्स की नाराजगी को बढ़ा दिया है, बल्कि युवकों की गिरफ्तारी का भी कारण बना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: मौत से पंगा लेने चला था टूरिस्ट, 'राक्षसी' मछली ने सिखाया ऐसा सबक; दोबारा कभी नहीं करेगा ऐसा


साइकिल चलाने वाले बुजुर्ग पर छोड़ा फोम


वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर एक बिजी सड़क पर साइकिल चलाने वाले बुजुर्ग के पीछे से आते हैं. जैसे ही वे साइकिल चलाने वाले के करीब पहुंचते हैं, उनमें से पीछे बैठे हुए एक युवक ने स्प्रे कैन को अपनी जेब से बाहर निकालता है और बुजुर्ग के चेहरे पर फोम छिड़कने लगता है. साइकिल चलाने वाला बुजुर्ग फोम के अचानक हमले से कंफ्यूज हो जाता है और कुछ भी नहीं देख पाता, फिर भी वह साइकिल चलाना जारी रखता है.


 



 


पुलिस ने वीडियो देखते हैं स्वत: संज्ञान में लिया


यह दृश्य देखकर दोनों युवक हंसते हैं और फोम का छिड़काव जारी रखते हैं. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जब वे साइकिल वाले के पास से गुजरते हैं, तो वे कैमरे को पलटकर अपने शिकार को दिखाते हैं, जो अब फोम से ढका हुआ है. पुलिस ने बताया कि यह घटना झांसी के नवाबाद क्षेत्र में एलीट-चित्रा रोड के पास हुई थी. जैसे ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू किया, झांसी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. जिनमें से एक युवक विनय यादव पहले भी ऐसे प्रैंक करने के लिए जाना जाता है, जो खुद को यूट्यूबर बताता है.


यह भी पढ़ें: पिद्दी सी गिलहरी ने निकाली तेंदुए की अकड़! पेड़ पर ऐसे दौड़ाया जैसे कोई बंदर; वीडियो हुआ वायरल


वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


झांसी पुलिस ने एक पोस्ट में कहा, "हमने उस वीडियो पर संज्ञान लिया जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर फोम छिड़का जा रहा है. नवाबाद पुलिस ने विनय यादव को गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी." एक वीडियो में विनय यादव को पुलिस स्टेशन से बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक अन्य फोटो में वह पुलिस स्टेशन में हाथ जोड़कर खड़ा है. इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना की और यूट्यूबर के अकाउंट को निलंबित करने की मांग की. यह घटना इस बात का उदाहरण है कि समाज में ऐसी असंवेदनशीलता को सहन नहीं किया जा सकता.