Pakistan Love Story: कहते हैं कि अगर आप किसी को दिल से चाहें तो पूरी कायनात उसे आपसे मिलाने में लग जाती है. लेकिन जब कायनात ही खुद चलकर आ जाए तो कैसा हो... कुछ ऐसा ही हुआ पाकिस्तान के एक ड्राइवर के साथ जब उसे कायनात मिली और उसका जीवन बदल गया. दरअसल, शकील नाम का एक शख्स पाकिस्तान के एक घर में ड्राइवर के तौर पर काम करता था. यहीं उसकी मालकिन को उससे प्यार हुआ और दोनों हमसफर बन गए. हालांकि, इस दौरान उन्हें तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दिन शकील अपनी मालकिन कायनात को गाड़ी में बैठाकर कहीं जा रहे थे, तभी उन्होंने ब्रेक पर अपने पांव को दबाया और कायनात उनके अंदाज को देखकर उन्हें दिल दे बैठीं. इसके बाद हिम्मत बांधकर कायनात ने एक दिन अपने दिल की बात अपने ड्राइवर शकील को बताई. शकील को इस पर यकीन ही नहीं हुआ कि एक अमीर घर की लड़की उससे प्यार भी कर सकती है. हालांकि, इसके बाद दोनों के प्यार की गाड़ी आगे चल पड़ी. लेकिन उनके रास्ते में घर वाले सबसे बड़ा बाधा बनकर सामने आए और शादी के लिए इनकार कर दिया.


मारपीट कर नौकरी से निकाला, फिर एक हुए दोनों


शकील ने एक यूट्यूब चैनल से कहा, 'कब गाड़ी चलाते चलाते मैं इनके दिल में घुस गया पता ही नहीं चला. मैं तो साधारण तौर पर ही ब्रेक लगाता था लेकिन मुझे नहीं पता कि कायनात को मेरी कौन सी अदा पसंद आ गई.' वहीं, कायनात ने बताया, 'आदत अच्छी लगती थी. ये हमेशा मेरा हाल-चाल पूछा करते थे, मेरा ख्याल रखते थे. मुझे उनकी आंखें अच्छी लगती थी.'


कायनात बताती हैं कि जब उन्होंने अपने घर में अपने प्यार के रश्ते के बारे में बताया तो उन्हें काफी परेशान किया गया. उनका मोबाइल छीन लिया गया और उन्हें कैद कर दिया गया. इसके बाद शकील जो कि उनके ड्राइवर थे, उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया और उनके साथ काफी मारपीट की गई. परिवार ने कहा कि शकील गरीब है वो तुम्हें पाल नहीं सकता. वो जितना कमाता है उतना तो तुम अपने ऊपर खर्च कर देती हो.


इधर, नौकरी से निकाले जाने और पिटाई के बाद शकील ने कायनात के घरवालों द्वारा की गई बेइज्जती का बदला लेने की ठान ली. इसके बाद उन्होंने ऑनलाइन बिजनेस में हाथ आजमाया और महीने के 5 से 6 लाख रुपये कमाना शुरू कर दिया.


कमाई शुरू हुई तो उन्होंने कायनात को बताया और फिर उसने घर पर इस बात की जानकारी दी. लेकिन उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब परिवार को इस पर यकीन हुआ तो वो शादी के लिए तैयार हो गए औ दोनों का निकाह करवा दिया. यूं कहें कि कायनात के प्यार ने शकील की किस्मत बदल दी तो ये गलत नहीं होगा. क्योंकि अगर वो प्यार न करते तो नौकरी नहीं जाती और नौकरी नहीं जाती तो वो अभी तक शायद गाड़ी ही चला रहे होते.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं