नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान (Pakistan) आजकल 5 से परेशान है? पूरे पाकिस्तान में सिर्फ 5 की ही चर्चा हो रही है. पाकिस्तान की कैबिनेट से लेकर टीवी चैनलों पर सिर्फ और सिर्फ 5 का ही जिक्र है. आखिर क्या है पाकिस्तान की पांच वाली परेशानी का सबब? इस रिपोर्ट में को देखिए और समझिए की 5 के पंच से कैसे पस्त हो गया है पाकिस्तान...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा पाकिस्तान 5 से परेशान क्यों हैं ?
पाकिस्तान को पांच का ऐसा पंच लगा है कि वो जल्दी से इससे उबर नहीं पाएगा. क्या है पांच का पराक्रम जिससे पाकिस्तान दहशत में है...


- 5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन होना है.
- 5 रफाल भारत पहुंच चुके हैं.
- 5 अगस्त को ही कश्मीर में धारा 370 को हटाए जाने को एक साल पूरा हो रहा है.


ये भी देखें-



पाकिस्तान में सिर्फ और सिर्फ इसी पांच पर चर्चा हो रही है जिससे पूरा पाकिस्तान बिलबिलाया हुआ है. दरअसल, 5 अगस्त को 370 यानी अलगाववाद की धारा को खत्म हुए कश्मीर में एक साल होने जा रहा है. पाकिस्तान का यही दर्द टीवी चैनलों से लेकर देश की कैबिनेट तक दिखाई भी दे रहा है. पाकिस्तान जानता है कि वो और कुछ कर नहीं सकता, क्योंकि इमरान खान से लेकर पाकिस्तान की मीडिया में चर्चा बस यही है कि भारत फिर कोई ऑपरेशन पाकिस्तान के खिलाफ ना कर दे.


ये भी पढ़ें:- चीन को लगा जोर का झटका, भारत के बाद अमेरिका में भी TikTok पर बैन


गौरतलब है कि कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान ने पूरी दुनिया के सामने अपना रोना रोया, लेकिन किसी ने पाकिस्तान की नहीं सुनी, क्योंकि पूरी दुनिया अब समझ चुकी है कि आतंक का अड्डा पूरी दुनिया में यही मुल्क है. पाकिस्तान अब 5 अगस्त के लिए कुछ इंटरनेशनल साजिश भी रच रहा है.


पाकिस्तान 5 अगस्त को 'कश्मीर बंधक दिवस' के तौर पर मनाएगा लेकिन उसे याद रखना चाहिए कि आतंक को पालने पोसने वाले देश को ऐसे शब्दों का प्रयोग शोभा नहीं देता, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पूरी दुनिया को अलग-अलग मंच से ये बता चुके हैं कि आतंक की घटनाओं के तार पाकिस्तान से ही जुड़े होते हैं.


LIVE TV