Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान जेल जाने के डर से सदमे में हैं. शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. लाहौर के शौकत खानम अस्पताल में डॉक्टरों ने उनकी जांच की. इमरान खान ने लगातार पेट दर्द की शिकायत कर तत्काल चिकित्सा की मांग की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक करीब चार घंटे रुकने के बाद पीटीआई नेता अस्पताल से चले गए और अपने घर लौट आए. क्रिकेटर से राजनेता बने पूर्व क्रिकेटर शुक्रवार दोपहर से ही बेचैनी का अनुभव कर रहे थे. परेशान बढ़ने पर उन्हें भारी सुरक्षा में अस्पताल ले जाया गया. चार घंटे अस्पताल में बिताने के बाद इमरान अपने घर लौट आए.



शनिवार तड़के अस्पताल पहुंचने पर इमरान खान की विशेष डॉक्टरों की एक टीम ने स्वास्थ्य जांच की. डॉक्टरों ने उनकी पेट की परेशानी की वजह का पता लगाने के लिए कई जांच की.


बता दें कि 9 मई को पाकिस्तान की शहबाज सरकार ने उन्हें (इमरान खान) अल-कादिर ट्रस्ट मामले के संबंध में इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (IHC) के परिसर से गिरफ्तार करवाया था. वह कुछ दिनों तक हिरासत में रहे जब तक कि पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी को अवैध नहीं करार दिया. सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद, उन्हें IHC के समक्ष पेश किया गया और 12 मई को उनके खिलाफ सभी मामलों में दो सप्ताह की जमानत दे दी गई.