लाहौर: पाकिस्तान (Pakistan) कुछ न कुछ ऐसा करता रहता है जिससे उसका मजाक बन जाता है. इसके बावजूद पाकिस्तान की सरकारें अपने देश के हालात को सुधारने की कोशिश की बजाय आतंकवाद को बढ़ावा देने में लगी लगी रहती हैं. कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य शिक्षा से लेकर खेल की भी पाकिस्तान में बद्तर हालत है. जिस समय पूरी दुनिया में खेल को बढ़ावा देने की चर्चा चल रही है पाकिस्तान के अंदर एक स्टेडियम में कद्दू, लौकी, मिर्च उगाई जा रही हैं. इस हालत पर इमरान खान (Imran Khan) की उनके देश के ही लोग खिंचाई कर रहे हैं.


इमरान को खिलाड़ियों की नहीं सब्जियों की ज्यादा जरूरत?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान में घरेलू क्रिकेट का स्तर बेहद खराब हो गया है ये किसीसे छिपा नहीं है. पाकिस्तान की हरकतों की वजह से किसी भी देश की टीम यहां जाने को तैयार नहीं हैं. इन हालातों को सुधारने के लिए खुद क्रिकेटर रहे इमरान खान (Imran Khan) भी कोई कदम उठाते नहीं दिख रहे हैं. बल्कि इमरान के राज में भी खेलों को लेकर पाकिस्तान में उदासीनता बढ़ती जा रही है. जिन मैदानों में खिलाड़ियों को तैयार किया जाना चाहिए उनमें सब्जियां उगाई जा रही हैं. 


स्टेडियम को बनाया खेत


पाकिस्तान के समाचार चैनल ARY News ने खुलासा किया है कि करोड़ों की लागत से बने पंजाब के प्रांत में स्थित खानेवाल स्टेडियम में अब कद्दू, लौकी और मिर्ची जैसी सब्जियां उगाई जा रही हैं. इस स्टेडियम में एक खिलाड़ी के लिए सभी सुविधाएं हैं लेकिन अब यह स्टेडियम खेत में बदल चुका है. यहां पर घास की जगह सब्जिंया दिख रही हैं. इस स्टेडियम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई पाकिस्तानी अपनी सरकार का मजाक बना रहे हैं.


 



 


यह भी पढ़ें: 21 की होने पर मनाते हैं 'वर्जिनिटी पार्टी', होना पड़ता है टॉपलेस


शोएब अख्तर ने जताया आक्रोश


स्टेडियम की ऐसी हालत पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आक्रोश जाहिर किया है. उन्होंने Tweet करते हुए सरकार से पूछा है कि जिम्मेदार कहां हैं? उन्होंने लिखा, 'देखिए कैसे एक स्टेडियम को बर्बाद किया जा रहा है. कैसे ये भविष्य के साथ खेल रहे हैं. ये खानेवाल स्टेडियम है. दुखद!'


 



LIVE TV