Pakistan Girl Dance: पिछले कुछ महीनों में डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से लोकप्रिय हुए हैं. इसी क्रम में पाकिस्तानी लड़कियों के डांस वीडियो कुछ ही दिनों में ताबड़तोड़ हिट हो गए हैं. हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की बॉलीवुड फिल्म 'जब वी मेट' के गाने 'ये इश्क हाए' पर डांस करती नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलकश डांस वीडियो वायरल


वीडियो काफी समय पहले पोस्ट किया गया था लेकिन अब वायरल हो गया है. नेटिज़न्स तेजी से वीडियो शेयर कर रहे हैं. जो भी लड़की का डांस वीडियो देख रहा तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा. अट्रैक्टिव और प्यारे डांस से सभी प्रभावित हैं. शॉर्ट वीडियो में लड़की को छत पर गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. वायरल होने के बाद से ही लोग उनकी खूबसूरती और अदाओं की तारीफ कर रहे हैं.


पिछले कुछ दिनों में ही इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'Sania_foodlife' हैंडल से अपलोड किया गया है. लड़की को कैजुअल पोशाक में खड़े होकर और गाने के बोल के साथ लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है.


यहां देखें वायरल वीडियो



नेटिज़न्स ने लड़की और उसके डांस पर प्यार की बौछार कर दी है. कमेंट बॉक्स में यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह बहुत खूबसूरत और परफेक्ट." एक अन्य ने लिखा, "आपको और वीडियो अपलोड करने चाहिए क्योंकि यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला है."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे