Pakistan dulhan viral video: पाकिस्तान में जारी राजनीतिक अस्थिरता और उथलपुथल के दौर के बीच सुहाग के जोड़े में सजी-धजी दुल्हन अपने शौहर का इंतजार करते रह गई और उसका होने वाला दूल्हा निकाह शुरू होने के ठीक पहले इमरान खान के जलसे (Imran Khan Rally) में भाग गया. अपने चहेते नेता के पीछे ऐसी दीवानगी शायद आपने इससे पहले नहीं देखी होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंतजार कर रही दुल्हन


पाकिस्तान में सामने आई ये कहानी एकदम फिल्मी है.  जहां सिदरा नदीम नाम की दुल्हन के होने वाले दूल्हे के इमरान खान के रैली में शामिल होने के लिए अपने निकाह की कुर्बानी दे दी. सजीधजी बैठी दुल्हन अभीतक उसके इंतजार में बैठी है. सिदरा ने बताया कि उसकी लव मैरिज एजाज नाम के शख्स से होनी तय हुई थी. लेकिन उसका होने वाला लाइफ पार्टनर उसे छोड़कर चला गया. हालांकि सिदरा ने अभी तक उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा है.


इमरान खान से दुल्हन की मांग


एजाज ने निकाह से ज्यादा तवज्जो अपने लीडर की रैली को दी. जिसके बाद खुद को ठगा सा महसूस कर रही सिदरा ने इमरान खान के कथित आजादी मार्च को दूल्हा चोरी मार्च का नाम दिया है. उन्होंने कहा कि वो शादी के जोड़े में ही एजाज का इंतजार करेगी. उन्होंने कहा कि दूल्हे के अचानक भाग जाने से उसकी फैमिली को काफी आर्थिक नुकसान हुआ है. ऐसे में अब सिदरा ने इमरान खान से अपने होने वाले पति को वापस भेजने की अपील की ताकि वे शादी कर सकें. सिदरा का एक यू-ट्यूबर के साथ हुआ संवाद वायरल हो रहा है.


आप भी सुनिये दास्तान ए दुल्हन!



सियासत में उतरने का इरादा


तो देखा आपने कैसे सिदरा ने इस इंटरव्यू में सियासी दुनिया में उतरने के संकेत दिए हैं. उन्होंने खुलकर कहा है कि अगर जल्द ही उनका निकाह एजाज के साथ हो गया तो वह भविष्य में अपने शौहर के लीडर इमरान खान के जलसों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगी. 


(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)