Viral : दुल्हन ने 'मुंह दिखाई' में मांगी ऐसी चीज, मन ममोस कर रहा गया दूल्हा
Advertisement
trendingNow12479888

Viral : दुल्हन ने 'मुंह दिखाई' में मांगी ऐसी चीज, मन ममोस कर रहा गया दूल्हा

viral news: 

Viral : दुल्हन ने 'मुंह दिखाई' में मांगी ऐसी चीज, मन ममोस कर रहा गया दूल्हा

Indian dulha Pakistani dulhan online marriage: शादी को सात जन्मों का बंधन माना जाता है. जिंदगी के सबसे खास दिन यानी शादी पर अगर दूल्हा-दुल्हन साथ न हो तो भला विवाह कैसे पूरा हो सकता है? लेकिन मजबूर में एक निकाह ऐसा भ हुआ जिसमें दूल्हा-दुल्हन (dulha dulhan news) साथ नह बल्कि सैकड़ों किलोमटर दूर थे. अब बात करते हैं, उस शाद क जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरके से वायरल हो रहा है. ये निकाह है जौनपुर में बीजेपी नेता के बेटे का..और ये वायरल इसलिए है क्योंकि ये निकाह हुआ पाकिस्तान में बैठी दुल्हन से और वो भी ऑनलाइन. कहते हैं ना कि प्यार सरहद नहीं देखता और ऐसा कई मौकों पर देखा भी गया है. लेकिन अब इस सरहद का असर ये है कि निकाह भी ऑनलाइन करना पड़ रहा है. 

दूल्हा जौनपुर का दुल्हन लाहौर की

ये अनोखी शादी हुई यूपी के जौनपुर की जहां की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यहां एक बीजेपी (BJP) नेता के बेटे का निकाह पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर की एक दुल्हन के साथ हुआ. इस ऑनलाइन शादी वजह थी वीजा (VISA) का न मिलना. बीजेपी नेता तहसीन शाहिद ने एक साल पहले अपने बेटे का रिश्ता लाहौर में तय किया था.. वक्त से वीज़ा भी अप्लाई किया. लेकिन दोनों देशों के बीच तनाव के चलते किसी एक को भी वीज़ा नहीं मिला.

ये भी पढ़े - 'यह जन सुराज की महफिल है इत्मिनान से सुनिए... गर्दन कट जाएगा,' PK को गुस्सा क्यों आया?

तो फैसला किया कि निकाह ऑनलाइन ही करा लिया जाए. दूल्हे के पिता और भाजपा नेता और सभासद तहसीन शाहिद के बेटे के इस ऑनलाइन निकाह के लिए बाकायदा बारात निकाली गई. बारात में सैकड़ों लोग बाराती बन कर पहुंचे थे. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के लाहौर शहर में भी दुल्हन के यहां लोग शादी में इकठ्ठा हुए थे. दूल्हे की तरफ से वीडियो कॉल की गई. काज़ी साहब ने वीडियो कॉल पर ही कबूलनामा लेकर निकाह पढ़ावाया. निकाह होने के बाद दूल्हे मोहम्मद अब्बास हैदर ने अपनी दुल्हन की विदाई जल्द हो इसके लिए वीजा जल्द जारी करने की अपील की. अब इस शादी की खबर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़े -  उमर अब्दुल्ला सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में ही लोगों से विश्वासघात? जम्मू-कश्मीर में सियासी बवाल

TAGS

Trending news