Pakistani Unique Love Story: कहते हैं कि आदमी के लिए शादी के रिश्ते को निभाना काफी चुनौती का काम होता है. उसे कई तरह की जिम्मेदारियां निभाने के साथ ही अपने पार्टनर के प्रति लॉयल भी रहना पड़ता है. आपने अक्सर ऐसी खबरें सुनी होंगी कि पत्नी ने पति को किसी और लड़की के साथ देखा तो हंगामा किया, पति की पिटाई कर दी या फिर रिश्ता तोड़ लिया. कुल मिलाकर पत्नी को दूसरे की एंट्री अच्छी नहीं लगती, लेकिन सोचिए अगर कोई पत्नी ही अपने पति की दूसरी शादी करा दे और आगे भी शादी करने की छूट दे तो कैसा होगा. आपको सुनकर अजीब लगेगा, लेकिन यह सच है. पाकिस्तान के एक शख्स की लव स्टोरी कुछ ऐसी ही है. उसकी पहली पत्नी ने खुद उसकी दूसरी शादी कराई है और अब तीनों साथ ही रहते हैं. आइए आपको विस्तार से बताते हैं पूरी कहानी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले साल ही की है दूसरी शादी


रिपोर्ट के मुताबिक, 24 साल के मजहर हुसैन पाकिस्तान के लाहौर में रहते हैं. इन्होंने पहली शादी 35 साल की आमना से की. पिछले साल इन्होंने दूसरी शादी भी की. इनकी दूसरी पत्नी 18 साल की हैं. इसमें सबसे अहम बात ये है कि दूसरी शादी इनकी पहली पत्नी ने ही कराई है. पहली पत्नी ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि अगर मजहर तीसरी शादी करेंगे तो भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.



पहली पत्नी के हैं 2 बच्चे


पाकिस्‍तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने अपने चैनल के लिए इन तीनों से बातचीत की. इस बातचीत में मजहर ने बताया कि आमना उनकी पहली पत्नी है. वह उनके मामू की बेटी हैं. आमना के 2 बच्‍चे हैं, जिसमें एक लड़का 17 साल का है, जबकि 18 साल की लड़की है. आमना ने बताया कि उनके और बच्‍चे नहीं हो रहे थे, इसलिए उन्होंने मजहर की दूसरी शादी कराई. इनकी दूसरी पत्नी की उम्र 18 साल है. यह आमना से ट्यूशन पढ़ने आती थी. 


तीसरी शादी के लिए दोनों पत्नी तैयार


इंटरव्यू के दौरान आमना कहती हैं कि वह चाहती हैं कि मजहर तीसरी शादी भी कर लें. उन्हें इस बात से कोई गुरेज नहीं है. हैरानी की बात ये है कि आमना की बात से मजहर की दूसरी पत्नी भी सहमति जताती है. आमना कहती हैं कि तीसरी शादी के लिए कई रिश्ते आए हैं. कोई अच्छा रिश्ता दिखेगा तो हम हां कह देंगे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर