Pakistan Train Blast: पाकिस्तान में क्वेटा जा रही जाफर एक्सप्रेस में हुए विस्फोट में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए. एआईवाई न्यूज ने यह जानकारी दी है. धमाका तब हुआ जब पेशावर से आ रही क्वेटा जाने वाली जाफर एक्सप्रेस चिचावतनी रेलवे स्टेशन को पार कर रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के मुताबिक, जाफर एक्सप्रेस की इकॉनमी क्लास की बोगी नंबर छह में विस्फोट हुआ, जिसके परिणामस्वरूप दो लोगों की मौत हो गई और कम से कम चार अन्य घायल हो गए. एआरवाई न्यूज ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


एक महीने के भीतर विस्फोट की दूसरी घटना
जाफर एक्सप्रेस में एक महीने के भीतर विस्फोट की यह दूसरी घटना है. इससे पहले पीटीआई भाषा के मुताबिक बलूचिस्तान प्रांत के बोलन जिले के पनीर इलाके में विस्फोट उस समय हुआ जब पेशावर जाने वाली जाफर एक्सप्रेस इलाके से गुजर रही थी. पाकिस्तान रेलवे के प्रवक्ता मुहम्मद काशिफ के मुताबिक विस्फोट के कारण ट्रेन की छह बोगियां पटरी से उतर गईं, जिससे आठ यात्री घायल हो गए.


डॉन ने बचाव अधिकारियों के हवाले से खबर दी है कि हाल ही में पाकिस्तान के क्वेटा पुलिस लाइंस इलाके के पास एक विस्फोट में कम से कम पांच लोग घायल हो गए थे.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे