Seema Sachin Love Story: पाकिस्तान की सीमा हैदर और नोएडा का सचिन दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कानूनी रूप से उनकी शादी जायज है या नहीं. सीमा पाकिस्तान से नेपाल होते हुए भारत आ जाती है और पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस से लेकर हर जगह किसी को कोई भनक कैसे नहीं लगी इन सवालों का जवाब तो पुलिस और सरकार की जांच से पता चल जाएगा. इस बीच सीमा हैदर ने अपनी मोहब्बत पर उठ रहे सवालों का सिलसिलेवार जवाब दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार बच्चों की मां हूं सब जानती हूं: सीमा हैदर


'चार-चार बच्चों की मां आखिरकार अपना देश और पति को छोड़कर कैसे भाग आई' इस तरह के तानों पर भी सीमा ने अपने जवाब से लोगों को लाजवाब कर दिया है. सीमा हैदर का कहना है कि किसी को उसपर उंगली उठाने का कोई हक नहीं है. सीमा ने कहा कि ये सचिन का सच्चा प्यार था, जो वो यहां अपना सबकुछ दांव पर लगाकर चली आई. उसने कहा मैं वहां अकेली रहती थी. पति कमाने धमाने सऊदी गया. वो मेरे साथ हमेशा गलत करता था. वो उतना अच्छा इंसान है नहीं जितना अब दिखावा कर रहा है. किसी को भी उसकी बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. सीमा ने ये भी कहा लोग कहते हैं कि मैं अंग्रेजी बोल लेती हूं, या इतनी जल्दी यहां के माहौल में कैसे ढल गई, तो मैं कहती हूं कि मैं कोई बच्ची नहीं हूं. 27 साल की हूं, चार बच्चे पैदा किए हैं. अच्छा-गलत क्या है, सब समझती हूं.


वहां रह के तो रोना ही था तो यहां चली आई


सीमा ने कहा सचिन में उसे एक बड़ी उम्मीद दिखी. अब चाहे मुझे जेल भेज दें या कोई और सजा दें. कम से कम वहां के जुल्मों से तो बच जाऊंगी. वहीं इसके साथ अब मुझे कम से कम इस बात का अफसोस नहीं होगा कि मैंने कोशिश नहीं की. वर्ना मैं सारी जिंदगी पछताती कि काश मैं एक कोशिश तो करती सचिन के पास जाने की. मैंने हिम्मत जुटाई और जो चाहा वो कर दिखाया. मैं पहले वीजा लेकर आना चाह रही थी, पर मुझे नहीं मिला तो मजबूरी में ये गलत रास्ता अपनाना पड़ा.


तीन साल पहले मुलाकात


वहीं पत्नी सीमा से हर हाल में राजी पति सचिन ने ने कहा कि उसकी प्रेम कहानी फिल्मी नहीं सच्ची है. 2020 में पब जी पर गेम खेलने के दौरान नंबर एक्सचेंज हुए. धीरे-धीरे बात होने लगी. पबजी पर फोन कॉल की तरह बात हो जाती थी तो घंटों बात करते थे. बातचीत करते करते कब प्यार हो गया पता नहीं चला. जब नंबर एक्सचेंज किया, तब पता था कि वो पाकिस्तान से हैं. तमाम सवालों के बीच हमारा प्यार बढ़ता चला गया. फिर 2021 में हमें लगा कि हम दोनों एक-दूसरे के बगैर जी नहीं पाएंगे. इसके बाद जो कुछ हुआ वो हम कई बार बता चुके हैं. 


सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी में कितनी सच्चाई है. ये तो फिलहाल कोई नहीं जानता इस पूरे अजीबोगरीब मामले की जांच हो रही है. फिलहाल सीमा ने अपनी मोहब्बत पर उठ रहे सवालों का जवाब देकर लोगों का मुंह बंद करने की कोशिश की है.