पॉर्न स्टार बनने से पहले यह काम करती थी मिया, अब बॉलीवुड में मारने वाली हैं एंट्री

फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा बहुत ही जल्द पोर्न स्टार मिया मालकोवा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे हैं.

Fri, 12 Jan 2018-1:41 pm,
1/7

Mia Malkova

सनी लियोनी के बाद अब एक और पोर्न स्टार बॉलीवुड में एंट्री मारने को तैयार है. फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा बहुत ही जल्द पोर्न स्टार मिया मालकोवा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मिया के साथ एक वीडियो शूट किया है, जिसका नाम 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' रखा गया है. इस बात की जानकारी खुद मिया मालकोवा और रामगोपाल वर्मा ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए दिए हैं. 

2/7

Mia Malkova

गौरतलब है कि सनी ने बॉलीवुड में आने के बाद अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया और आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज करवाया है, लेकिन अब सनी को टक्कर देने के लिए मिया मालकोवा भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अब यह देखना रोचक होगा कि मिया बॉलीवुड में कहां तक जा पाती हैं.

3/7

Mia Malkova

मिया मालकोवा की बात करें तो वह अमरीका के कैलिफॉर्निया से हैं और अभी उनकी उम्र 25 साल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिया ने 16 साल की उम्र में मैक्डॉनल्ड से काम करने की शुरुआत की थी. पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले वह सिजलर्स नाम की फास्ट फूड चेन में काम करती थीं. 

4/7

Mia Malkova

मिया शादीशुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एक पॉर्न एक्टर हैं. मिया मल्कोवा ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली. 

5/7

Mia Malkova

गुरुवार को रामगोपाल वर्मा ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि मिया के साथ 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' करना बहुत शानदार एक्सपीरियंस था. उन्होंने यह भी लिखा था कि उन्हें कभी सनी लियोनी के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है.

6/7

Mia Malkova

रामगोपाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैंने सनी लियोनी के साथ कभी काम नहीं किया लेकिन मैं 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' की शूटिंग के अनुभव को कभी नहीं भूल सकता हूं.'

7/7

Mia Malkova

एडल्ट कंटेंट वाली यह रामगोपाल वर्मा की दूसरी पेशकश है. उनकी वेब सीरीज 'गन्स एंड थाईज' भी अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी वायरल हुई थी. बहरहाल, फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' का ट्रेलर 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. (फोटो साभार- सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link