9 साल के साइको किलर का खौफनाक खेल, दहला देगा दिल, कांपने लगेंगे हाथ-पैर; सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म

Best Murder Mystery Film On OTT: ओटीटी पर आए दिन नई-नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती है, जिनमें कई सीरीज और फिल्मों को लेकर ये दावा किया जाता है कि वो सच्ची घटना पर आधारित है, जिनमें सबसे ज्यादा साइको किलर पर आधारित होती है. आज हम आपको एक ऐसी ही साइको किलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कहानी देख आपको होश उड़ जाएंगे, दिल दहल जाएगा और रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इतना ही नहीं, हो सकता है कि आप इस फिल्म को पूरा भी नहीं देख पाएं. इस फिल्म को लेकर भी यही दावा किया जाता है कि ये सच्ची घटना पर आधारित है और अगर ये सच है तो असल जिंदगी में ये बेहद खौफनाक होगा.

वंदना सैनी Fri, 04 Oct 2024-2:34 pm,
1/5

अब तक सबसे बेस्ट मर्डर मिस्ट्री फिल्म

अगर आप ओटीटी लवर हैं और कुछ नया खोज रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी रात की नींद उड़ा देगी. ये फिल्म आपको इस हद तक तक ले जाएगी कि आप बस एक ही बात सोच रहे होंगे कि अगर ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है तो असल जिंदगी में ये सब कितना खौफनाक होगा. ये फिल्म ओटीटी पर पर धूम मचा रही है, जिसकी कहानी दिल दहला देने वाली है. ये फिल्म एक साइको किलर पर आधारित है, लेकिन वो साइको किलर कोई बड़ा आदमी नहीं बल्कि एक 9 साल का बच्चा है. 

2/5

दिल दहला देने वाली है फिल्म की कहानी

हम यहां जिस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं वो 5 साल यानी 2019 में रिलीज हुई थी. एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जो आपकी सोच को पूरी तरह से बदल कर रख देगी. जब आप इस फिल्म को देखना शुरू करेंगे तो इसे खत्म करने तक रुके नहीं पाएंगे. इस फिल्म की IMDb पर रेटिंग भी काफी जबरदस्त है, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि ये सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में आखिर तक सस्पेंस बना रहता है, जो दर्शकों को बांधे रखता है. इसकी कहानी में ऐसा ट्विस्ट है कि आप हर सीन पर ध्यान देंगे. 

3/5

फिल्म की कहानी देख नहीं होगा यकीन

अगर आप भी मर्डर मिस्ट्री सीरीज या फिल्म के शौकीन हैं, तो आपके लिए 2019 में रिलीज हुई ये फिल्म 'बरोट हाउस' एकदम परफेक्ट है. इस फिल्म में अमित साध और मंजरी फडणीस मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. दोनों ने फिल्म में पति-पत्नी का किरदार निभाया है, जो अपने बेटे और तीन बेटियों के साथ रहते हैं. फिल्म की कहानी गोवा में दिखाई गई है. फिल्म की शुरुआत में अमित बरोट (अमित साध) की बेटी की मौत से होती है, उनका शव श्मशान घाट पर पाया जाता है. ये घटना पूरे परिवार को हिला कर रख देती है. 

4/5

9 साल का बच्चा बनाता है खौफनाक प्लान

कुछ दिनों बाद अमित की दूसरी बेटी भी घर में मृत पाई जाती है. सब लोग हैरान हैं और किसी को समझ नहीं आता कि ये सब हो क्या रहा है. ये पूरा मामला तब नया और खौफनाक मोड लेता है जब अमित के पड़ोस में रहने वाले एंथनी के बच्चे की हत्या हो जाती है और पुलिस को शक होता है कि अमित ने अपनी बेटियों की मौत का बदला लेने के लिए एंथनी के बच्चे को मारा है. इस शक के आधार पर पुलिस अमित से पूछताछ करने के लिए उसके घर पहुंचती है. लेकिन तभी एक ऐसा खुलासा होता है, जो सबको चौंका देता है. 

5/5

IMDb पर इस फिल्म को मिली है शानदार रेटिंग

इस फिल्म का डायरेक्शन बग्स भार्गव कृष्णा ने किया है और इसकी कहानी संजीव के झा ने लिखी है. खास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी असल ज़िंदगी में घटी घटना पर आधारित बताई जाती है, जो आपको आखिर तक बांधे रखती है. इतना ही नहीं, IMDb पर भी इस फिल्म को काफी शानदार रेटिंग मिली है, जो 10 में से 7.2 की है. अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर हिंदी भाषा के साथ-साथ दूसरी साउथ भाषाओं में देख सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link