ये है साउथ की सबसे डरावनी फिल्म.. रात क्या दिन में भी अकेले नहीं देख पाएंगे; डर से कांपने लगेंगे; कलेजा है मजबूत तभी देखें

Most Scariest South Movie: वैसे तो बॉलीवुड से लेकर साउथ में कई हॉरर फिल्में बनी हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल में खौफ पैदा किया है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आपकी हालत खराब हो जाएगी. फिल्म की कहानी और सीन इतने डरावने और खौफनाक हैं कि कमजोर दिल वाले इसे देखकर कांप उठेंगे. अगर आपका दिल मजबूत है और आपको असली हॉरर का मजा लेना है, तो ये फिल्म आपके लिए एकदम परफेक्ट है. लेकिन हां, सोच-समझकर देखें, क्योंकि इसकी कहानी और सीन आपके होश उड़ा देगी और कई रातों तक आपके जहन में रहेगी.

वंदना सैनी Mon, 30 Sep 2024-10:48 am,
1/5

साउथ की सबसे डरावनी फिल्म

साउथ इंडियन सिनेमा ने कई शानदार हॉरर फिल्में बनी हैं, लेकिन अगर सबसे डरावनी फिल्म की बात करें इस लिस्ट में इस फिल्म का नाम सबसे ऊपर आता है, जो पिछले साल ही रिलीज हुई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की थी. अगर आप वाकई में डरावनी फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपको साउथ की एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको रात में तो छोड़िए, दिन में भी अकेले डर लेगा. फिल्म की कहानी और सीन इतने डरावने हैं कि कमजोर दिल वाले इसे देखकर कांप उठेंगे. 

2/5

पिछले साल रिलीज हुई थी ये फिल्म

ये फिल्म पिछले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट सभी काफी शानदार थे. हम यहां तेलुगु हॉरर, थ्रिलर फिल्म 'विरुपाक्ष' की बात कर रहे हैं. कार्तिक दांडू के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में साई धर्म तेज, संयुक्ता मेनन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया. साथ ही फिल्म की कहानी ने दर्शकों को दिल में डर भर दिया था. फिल्म में काफी डरावने सीन है, जिनको देखने के बाज आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

3/5

क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक गांव में हो रही अजीबोगरीब मौतों के इर्द-गिर्द घूमती है. गांव के लोग इन घटनाओं के पीछे छिपे इंसान को पकड़ने की कोशिश करते हैं. सूर्या (साई धर्म तेज) अपनी मां के साथ इस गांव में आता है. जहां उसे सरपंच की बेटी नंदिनी (संयुक्ता मेनन) से प्यार हो जाता है. लेकिन कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब सूर्या को पता चलता है कि इन मौतों के पीछे एक अदृश्य साया है, जो गांव के इतिहास से जुड़ा है. सूर्या इस रहस्य को सुलझाने और गांव को इस खतरनाक साये से बचाने की जिम्मेदारी उठाता है. 

4/5

कम बजट में फिल्म ने कमाए करोड़ों

इतना ही नहीं, फिल्म में कई खौफनाक और डरावने सीन आते हैं, जिनको देखने के बाद किसी का भी हलक सुख जाए. फिल्म देखने में काफी डरावनी है. ऐसे में अगर आपको हॉरर कंटेट से डर लगता है तो आप इस फिल्म से दूर ही रहीं. फिल्म में साई धर्म तेज और संयुक्ता मेनन के अलावा सुनील, राजीव कनाकाला और ब्रह्माजी जैसे दमदार कलाकार भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. विकिपीडिया के मुताबिक, 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 103 करोड़ की कमाई की थी और अब ये ओटीटी पर धूम मचा रही है. 

5/5

फिल्म को IMDb पर भी मिली शानदार रेटिंग

तेलुगु भाषा की इस हॉरर थ्रिलर फिल्म 'विरुपाक्ष' को दर्शकों ने कितना पसंद किया इसका अंदाजा इसकी IMDb रेटिंग देखकर लगा सकते हैं. जहां इसको 10 से 7.2 की रेटिंग मिली है, जो काफी शानदार है. अगर आप हॉरर कंटेट देखना पसंद करते हैं और आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा और देखना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जहां ये फिल्म आपको हिंदी भाषा में मिल जाएगी. बस इस फिल्म को रात में अकेले न देखें.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link