एक गांव, दर्जनों हत्याएं.. काला जादू, तंत्र-मंत्र या कुछ और; क्या आप सुलझा पाएंगे ये मर्डर मिस्ट्री? जिसके आगे फीकी पड़ी OTT पर बाकी फिल्में

Best Murder Mystery Series On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने के बाद दर्शकों के अंदर हर तरह के कंटेंट्स को लेकर जिज्ञासा बढ़ गई है. ऐसे में अगर आप भी इस तरह के कंटेंट की तलाश में है तो आज हम आपके लिए एक ऐसी क्राइम मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर सीरीज लेकर आए हैं, जिसके सामने साउथ और बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी मर्डर मिस्ट्री भी फीकी पड़ जाएगी. इस फिल्म ने अपनी कहानी के आगे अजय देवगन की फिल्म `दृश्यम` और `दृश्यम 2` को पछाड़ दिया है. इस सीरीज की कहानी एक गांव में हो रही हत्याओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों को हर मोड़ पर चौंकाती है. इस सीरीज को IMDb पर भी बेहतरीन रेटिंग मिली है. चलिए बताते हैं इस सीरीज के बारे में.

वंदना सैनी Fri, 11 Oct 2024-2:38 pm,
1/5

2024 की बेस्ट मर्डर मिस्ट्री सीरीज

अगर आप भी ओटीटी पर कुछ नया खोज रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके दिमाग को पूरी तरह से घुमा कर रख देगी. ये एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज है, जिसमें हत्यारा कौन है इसका पता लगाना काफी मुश्किल है. कहानी की शुरुआत एक मर्डर केस होती है और जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, हर एपिसोड में नए पत्ते खुलते चले जाते हैं, जो दर्शकों को हैरान कर देते हैं. खासकर आखिरी एपिसोड तो इतना दिलचस्प है कि देखने वाले के दिमाग को हिला कर रख देता है. 

2/5

कहानी ऐसी, आखिरी तक नहीं हिल पाएंगे

हम जिस सीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम 'मानवत मर्डर्स' है, जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस सीरीज का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है, जो 'लगान' और 'जोधा अकबर' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने के लिए जाने जाते हैं. इस शो में सोनाली कुलकर्णी, किशोर कदम, सई ताम्हणकर और कई कलाकार नजर आ रहे हैं. ये सीरीज दर्शकों के सामने एक अलग तरह की कहानी पेश करती है, जो कई तरह के हैरान कर देने वाले टर्न और ट्विस्ट से भरी पड़ी है, जो आपको आखिर तक बांधे रखेगी. 

3/5

दिमाग घूमा देने वाली है सीरीज की कहानी

इस सीरीज की कहानी 1970 के दशक में आधारित है. जिसकी शुरुआत एक मर्डर से होती है, जिसमें शुरुआत के एक मिनट में खेत में काम कर रही एक महिला की दो लोगों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी जाती है. इसके बाद पता चलता है कि मानवत गांव में पिछले दो सालों में आधा दर्जन से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं, जिनमें ज्यादातर महिलाएं और छोटी बच्चियां शामिल हैं. ये सिलसिला गांव में दहशत और खौफ का माहौल बना देता है, जिससे हर कोई चिंतित है. इतना ही नहीं, ये मामला पुलिस का भी दिमाग घूमा दे. 

4/5

हिला कर रख देता है सीरीज का क्लाइमैक्स

डीसीपी रमाकांत कुलकर्णी (आशुतोष गोवारिकर) को किलर का पता लगाने के लिए एक केस सौंपा जाता है, लेकिन ये मामला जैसा दिखता है असल में वैसा नहीं होता. रमाकांत की जांच में पता चलता है कि गांव में हुई महिलाओं की हत्याओं के पीछे काला जादू और तंत्र-मंत्र बड़ा कारण हैं. इस सीरीज में 8 एपिसोड हैं. इसके आखिरी एपिसोड में एक हैरान करने वाला खुलासा होता है. आपको लगेगा कि कातिल पुलिस से बच निकल गया है, लेकिन आखिर में एक चौंकाने वाला राज सामने आता है और पूरा षड्यंत्र बेनकाब हो जाता है. 

5/5

IMDb रेटिंग है शानदार, OTT पर आज ही देखें सीरीज

इस सीरीज के हर एपिसोड में सस्पेंस बढ़ता जाता है. इसकी कहानी इस तरह से बनाई गई है कि एक बार देखने लगें, तो आखिर तक उठने का मन नहीं करेगा. 'मानवत मर्डर्स' का निर्देशन आशीष बेंडे ने किया है, जबकि स्क्रीनप्ले, कहानी और डायलॉग्स गिरीश जोशी ने लिखे हैं. ये आशुतोष गोवारिकर की 2024 की बेहतरीन मर्डर-मिस्ट्री सीरीज में से एक है. अगर आप इसको देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर हिंदी में देख सकते हैं. इतना ही नहीं, इसको IMDb पर 10 में से 7.6 रेटिंग मिली है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link