बॉक्स ऑफिस पर हुई बुरी FLOP, अब OTT पर कर रही ट्रेंड; कहीं नहीं देखें होंगे ऐसे जबरदस्त एक्शन सीन; आज ही निपटा डालें

2024 Action Thriller Film On OTT: इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से कुछ हिट रही तो कुछ बुरी फ्लॉप हुईं. आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. ये फिल्म भी इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों से थी, जिसके चलते फिल्म को फ्लॉप का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब इस फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया है, जहां फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और काफी ट्रेंड भी कर रही है. क्या आपने देखी ये फिल्म..?

वंदना सैनी Sat, 12 Oct 2024-2:28 pm,
1/5

2024 में आई शानदार एक्शन थ्रिलर फिल्म

पिछले साल की तरह इस साल की शुरुआत भी शानदार फिल्मों से हुई, जो सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी अच्छी बात है. इतना ही नहीं, आने वाले समय में भी कई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच आज हम आपको इसी साल रिलीज हुई एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें जबरदस्त एक्शन सीन होते हुए भी उसको बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है, जहां ये लोगों को पसंद आ रही है. 

2/5

बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों से टकराई

खास बात ये है बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को दो बड़ी फिल्मों से भिड़ना पड़ा, जो थी श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की 'स्त्री 2' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' थी. जी, आपने एक दम सही पहचाना हम यहां 15 अगस्त को रिलीज हुई 'वेदा' की बात कर रहे हैं. इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें जॉन अब्राहम, शारवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन अब ये ओटीटी पर आ चुकी है. 

3/5

जबरदस्त एक्शन से भरी हुई है फिल्म

ये एक शानदार एक्शन फिल्म है, जिसके कई सीन्स में ऐसे-ऐसे एक्शन देखने को मिलेंगे जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे. हालांकि, जितने लोगों ने भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखा है वो इसकी तारीफ ही कर रहे हैं. यही वजह है कि जब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था, वो ट्रेंड करने लगी. लोगों ने इसकी कहानी, अभिनय और निर्देशन काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के कई सीन्स ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई. इस फिल्म की कहानी समाज से जुड़े कुछ काले सच को बखूबी दिखाती है. 

4/5

बॉक्स ऑफिस पर देखना पड़ा फ्लाप का मुंह

15 अगस्त को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' ने 15 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. इस दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' भी रिलीज हुई, जिलने 56 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. वहीं, जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म 'वेदा' ने अपने 60 करोड़ रुपये के बजट का आधा भी नहीं निकाल पाई. इस फिल्म ने सिर्फ 26.29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी पर हिट हो गई है. 

5/5

अब OTT पर मचा रही हंगाना

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म 'वेदा' को देखने वाली ऑडियंस ने इसकी काफी तारीफ की है. इसी वजह से जब ये फिल्म ओटीटी पर आई, तो तेजी से ट्रेंड करने लगी. अब ये जी5 पर उपलब्ध है और रिलीज होते ही टॉप 10 फिल्मों में पहले नंबर पर आ गई है. इसने 10 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही ओटीटी लवर्स का ध्यान आकर्षित कर रही है. लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं, जिससे इसका ओटीटी पर हिट होना साबित होता नजर आ रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link