खूबसूरती की बनीं मिसाल, अदाओं के साथ कर गईं कमाल; `भाभी 2` का नया लुक देख कहेंगे- बवाल!

Tripti Dimri Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एनिमल में `भाभी 2` का किरदार निभाने के बाद से सुर्खियों से उतरने का नाम ही नहीं ले रही हैं. तृप्ति डिमरी जल्द ही विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ फिल्म बैड न्यूज में दिखाई देने वाली हैं. बैड न्यूज के प्रमोशन में बिजी तृप्ति डिमरी ने हाल ही में नई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं तृप्ति की नई फोटोज...

प्राची टंडन Wed, 17 Jul 2024-7:09 am,
1/5

तृप्ति डिमरी नई फोटोज

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. नई फोटोज में तृप्ति डिमरी व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

2/5

व्हाइट ड्रेस में लगीं कमाल

तृप्ति डिमरी की व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पर फ्रंट में कट देकर स्टाइलिश लुक दिया गया है. एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस के साथ एक हाथ में गोल्डन ब्रेसलेट और कानों में गोल्डन ईयरिंग्स  कैरी किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी तरह की ज्वेलरी नहीं पहनी है. 

3/5

लाइट मेकअप में भी चमकीं

तृप्ति डिमरी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्राउन शेड लो-टोन मेकअप के साथ लाइट कलर की लिपशेड कैरी की है. तृप्ति ने अपने बालों को वेवी लुक में स्टाइल करके ओपन छोड़ा है. 

4/5

स्टाइल का कमाल

लेटेस्ट फोटोज में तृप्ति डिमरी ने कभी स्माइल, तो कभी स्टाइल के साथ पोज किया है. तृप्ति के गजब-गजब पोज वालीं फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. 

5/5

तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट

तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को एनिमल के बाद खूब सक्सेस मिली है. एनिमल के बाद तृप्ति के पास फिल्मों की लाइन लग गई है, जिसमें बैड न्यूज, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो, भूल भूलैया-3, धड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link