दिसंबर में 4 राजयोग, खुलेगा 3 राशि वालों की किस्‍मत का ताला, शुरू होंगे सुनहरे दिन

Masik Rashifal December 2023: दिसंबर महीने में 4 राजयोगों का संयोग बनने जा रहा है. मंगल, शनि, शुक्र, गुरु और चंद्र आदि मिलकर ये राजयोग बना रहे हैं. जो 3 राशियों की किस्‍मत चमका देंगे.

श्रद्धा जैन Tue, 21 Nov 2023-8:04 am,
1/5

दिसंबर में राजयोग

दिसंबर महीने में मंगल ग्रह से रूचक राजयोग, शनि ग्रह से शश राजयोग, शुक्र ग्रह से मालव्य राजयोग और गुरु-चंद्र की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में इन राजयोगों को बेहद शुभ माना गया है. 

2/5

चमक जाएगी किस्‍मत

इन राजयोगों का निर्माण सभी 12 राशि वाले लोगों के भाग्‍य, आर्थिक स्थिति, करियर, सेहत आदि पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए तो इन राजयोगों का बनना दिसंबर में किस्‍मत खोलने वाला साबित हो सकता है. 

3/5

वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना बहुत ही शुभ और शानदार रह सकता है. इन लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. करियर में प्रमोशन या नई नौकरी मिल सकती है. व्‍यापार में धन लाभ हो सकता है. अचानक धन मिलेगा और कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

4/5

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना खासा अनुकूल सिद्ध होगा. आपकी कड़ी मेहनत अब रंग लाएगी. आपका रुझान धार्मिक कार्यों की ओर रहेगा. नौकरी करने वालों को सीनियर्स का साथ मिलेगा. व्यापार बढ़ेगा. 

5/5

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को दिसंबर का महीना बहुत कुछ देगा. इन लोगों की इनकम में बढ़ोतरी होगी. कारोबार में वृद्धि होगी. व्यापार का विस्तार करने के लिए सही समय है. रुके हुए काम बनेंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link