बॉलीवुड के ये 5 हीरो, जिनकी पत्नियों ने एक्सेप्ट किया उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, नहीं लिया तलाक

Extra Marital Affairs In Bollywood: शादी का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है. लेकिन इसकी पवित्रता को लोग कितना मानते हैं इसके बारे में बात नहीं की जाती है. यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर जो कई लोगों के लिए आदर्श होते हैं उन्होंने भी शादी के रिश्ते में अपने पार्टनर को धोखा दिया है. हालांकि इसके बावजूद कभी उनकी शादी नहीं टूटी. यह साफ दर्शाता है कि पत्नियों ने उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को एक्सेप्ट किया है. यहां आप ऐसे ऑल टाइम फेवरेट 5 हीरो के बारे में जान सकते हैं.

शारदा सिंह Mon, 29 Jul 2024-12:05 pm,
1/5

राज कपूर

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्यार हुआ इकरार हुआ में नरगिस के साथ काम करने के दौरान राज कपूर उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. इसकी खबर पत्नि कृष्णा कपूर को थी, लेकिन फिर भी उन्होंने राज कपूर को छोड़ने का फैसला नहीं किया.

2/5

ऋषि कपूर

नीतू कपूर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में ऋषि कपूर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात किया था. उन्होंने कहा था कि मुझे पता है कि वे सिर्फ वन-नाइट स्टैंड हैं. दो साल पहले, मैं इस बारे में उनसे लड़ती थी, लेकिन अब मैंने यह रवैया अपनाया है- देखते हैं कि आप कब तक ऐसा करेंगे.

3/5

धर्मेन्द्र

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे चर्चित है. इसकी वजह है उनकी शादी. तुम हसीन मैं जवां फिल्म के दौरान दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. जिसके बारे में जानने के बाद भी पत्नी प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक नहीं दिया. इसके कारण धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को धर्म बदलकर शादी करनी पड़ी.

4/5

सनी देओल

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल शादीशुदा होने के बावजूद डिंपल कपाड़िया के साथ रिलेशनशिप में थे. यहां तक कि ट्विंकल खन्ना भी उन्हें छोटे पापा कह कर बुलाती थीं. इस अफेयर की भनक उनकी पत्नी पूजा देओल को भी लगी लेकिन उन्होंने रिश्ता नहीं तोड़ा.

5/5

शत्रुघ्न सिन्हा

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा एक समय पर पूनम सिन्हा और रीना रॉय दोनों के साथ रिलेशनशिप में थे. हालांकि वह पूनम सिन्हा को शादी का वादा कर चुके थे, इसलिए उन्होंने रीना रॉय से शादी नहीं की. लेकिन शादी के बाद भी काफी समय तक शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के साथ कॉन्टेक्ट में रहे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link