89 साल के दिग्गज गीतकार-लेखक गुलजार ने लिया मुंबई मैराथन 2024 में हिस्सा, रनर्स ने छुए पैर

89 साल के लीजेंडरी गीतकार-लेखक गुलजार को युवाओं के साथ मैराथन में भाग लेते देखा गया. गुलजार के साथ इस रेस में भाग लेकर युवा भी काफी उत्साहित महसूस कर रहे थे. कई युवाओं को गुलजार का पैर छूकर मैराथन की शुरुआत करते देखा गया.

मृदुला भारद्वाज Sun, 21 Jan 2024-10:44 am,
1/6

रविवार, 21 जनवरी की सुबह वार्षिक टाटा मुंबई मैराथन 2024 छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से शुरू हुई. मशहूर लेखक-गीतकार गुलजार को इस मैराथन में उत्साही प्रतिभागियों में से एक के रूप में देखा गया. कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाने के साथ ही गुलजार को पूरे जोश के साथ अपनी दौड़ शुरू करते हुए देखा गया. केवल भारत बल्कि दुनिया भर से धावक इसमें शामिल हुए हैं. गुलजार के अलावा कुछ अन्य सेलिब्रिटीज भी इस दौड़ का हिस्सा बने. 

2/6

89 वर्षीय गीतकार गुलजार को युवाओं के साथ मैराथन में भाग लेते देखा गया, जो इस महान शख्सियत के साथ चलकर काफी ज्यादा खुश थे. कई मैराथन धावकों को गुलजार के पैर छूते और उनका अभिवादन करते देखा गया और गीतकार ने भी उन्हें बधाई दी.

3/6

मैराथन को हरी झंडी दिखाते समय कई युवा स्वयंसेवक और धावक ट्रैक पर लीजेंडरी गुलजार के साथ थे. गुलजार की मैराथन में भागीदारी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस उम्र में उनकी भावना और जज्बे को सलाम कर रहे हैं. इस मैराथन में गुलजार सफेद कुर्ते पायजामे में दिखाई दिए, जिसमें वह हमेशा दिखते हैं.

4/6

टाटा मुंबई मैराथन 2024 शहर के सबसे बड़े वार्षिक आयोजनों में से एक है और हर साल कई सेलेब्स इसमें भाग लेते नजर आते हैं. इस बार गुलजार के अलावा कुछ अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस मैराथन का हिस्सा बने. राजनेता प्रिया दत्त भी इस मैराथन में हिस्सा लेती नजर आईं.

 

5/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा ने टाटा मुंबई मैराथन 2024 में हिस्सा लिया. तारा शर्मा पिछले 20 सालों से मुंबई मैराथन में हिस्सा लेती आ रही हैं. फिल्मों से लंबे समय से दूर चल रही तारा शर्मा अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं.

6/6

टाटा मुंबई मैराथन 2024 बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस ने भी हिस्सा लिया. राहुल एक स्पोर्ट्सपर्सन भी हैं. ऐसे में वह इस तरह के हेल्थ और फिटनेस से जुड़े इवेंट्स में हिस्सा लेते रहते हैं. बता दें इस साल लगभग 59,000 प्रतिभागियों ने मैराथन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, जिसे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link