इस एक्टर को जान से मार देना चाहती थीं ये टॉप एक्ट्रेस! फिल्म इंडस्ट्री में था दबदबा, दो बार ले चुकीं सात फेरे

Guess This Actress: आज हम आपको 90s की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी अपने को-स्टार को जान से मारना चाहती थीं. इस हसीना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट दी हैं और अब ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था कि इनके अंदर नफरत इतनी ज्यादा बढ़ गई थी वो अपने ही को-स्टार के बारे में मारने की बातें सोचने लगी थीं. जानिए ये हसीना कौन हैं और अब क्या कर रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 28 Oct 2024-10:43 pm,
1/5

कौन हैं ये?

54 साल की ये एक्ट्रेस नीलम कोठारी हैं. नीलम ने हाल ही में रेडियो निशा से इंटरव्यू के दौरान फिल्म शूटिंग के दौरान के कई किस्से शेयर किए. इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म 'आग ही आग' का एक इंसींडेट भी बताया. 'आग ही आग' फिल्म 1987 में आई थी. इसमें नीलम कोठारी के अपोजिट लीड रोल में चंकी पांडे थे. 

2/5

गायब हो जाते थे चंकी

नीलम ने बताया कि चंकी आज की तारीख में उनके काफी अच्छे दोस्त हैं. हालांकि पहले भी वो अच्छे दोस्त ही रहे. लेकिन एक वक्त ऐसा आया था कि वो उन्हें मार देना चाहती थी. नीलम ने इसी इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो सेट पर न्यूमकर थे और मुझे काफी इरीटेट करते थे. वो अपने साथ भी काफी वक्त रहते थे. शॉट रेडी हो गया है, कैमरा भी रेडी है. लेकिन फिर तभी आवाज आती थी चंकी पांडे कहा है?

3/5

बाइक से गिराया

उस वक्त चंकी आराम से बाथरूम में होते थे. ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ. इसलिए कई बार लगा कि बस मार ही दूं. एक सीन के बारे में बताते हुए नीलम ने कहा कि 'आग ही आग' में एक सीन था कि मेरी शादी किसी और से हो रही है. चंकी को उस शॉट में बाइक से आना है और मुझे मंडप से पिक करना है. मैंने उनसे 10 बार पूछा था कि उन्हें पता है ना कि बाइक कैसे चलाते हैं? वो जवाब में यही कहा-बिल्कुल. 

 

4/5

मन करता है कि मार दूं

सीन में उन्होंने मुझे मंडप से उठाया और बाइक का एक्सीलेटर घुमा दिया. मैं लहंगे में थी और बाइक मेरी ऊपर गिर गई. मेरा पैर जल गया तब तो मन किया कि बस मार ही दूं. आज भी मुझे डर लगता है. 

5/5

दो बार की शादी

आपको बता दें, नीलम कोठारी हार ही में 'फैबुलेस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स के सीजन 3' हाल ही में आया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो समीर सोनी से इनकी दूसरी शादी है. पहले ऋषि सेठिया से शादी की थी और जल्द तलाक भी हो गया था. जिसके बाद समीर को दिल दे बैठीं और सात फेरे लिए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link