रुमर्ड कपल सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को गाड़ी में लेकर कहां जा रहे अभिषेक बच्चन? PHOTOS वायरल

Abhishek Bachchan with Suhana and Agastya: अभिषेक बच्चन, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान को बांद्रा में एक साथ देखा गया. वायरल तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को गाड़ी चलाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, अगस्त्य नंदा उनकी बराबर वाली सीट पर बैठे हैं और सुहाना खान पीछे वाली पैसेंजर सीट पर बैठ हुई नजर आ रही हैं,

मृदुला भारद्वाज Wed, 24 Jul 2024-9:22 am,
1/6

सुहाना-अगस्त्य हुए अभिषेक बच्चन के साथ स्पॉट

ऐश्वर्या राय से अनबन की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ रुमर्ड कपल अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की बेटी भी नजर आए. अभिषेक बच्चन गाड़ी ड्राइव करते हुए नजर आए और उनके साथ अपना भांजा अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान दिखाई दीं.

2/6

तीनों को एक साथ देख फैन्स लगा रहे अटकलें

अभिषेक बच्चन के साथ रुमर्ड कपल अगस्त्य नंदा और सुहाना खान को देखकर फैन्स के एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं. इन तीनों को एक साथ देखने के बाद फैन्स तरह-तरह की अटकलें भी लगाने लगे हैं. अभिषेक बच्चन की सुहाना और अगस्त्य की यह तस्वीरें सामने आते हीं सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो गई हैं.

3/6

ड्राइविंग सीट पर नजर आए अभिषेक बच्चन

वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन ड्राइविंग सीट पर हैं. ब्लैक हुडी के साथ अभिषेक कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. अगस्त्य नंदा को उनके मामा के साथ फ्रंट पैसेंजर सीट पर बैठे हुए देखा गया. अगस्त्य काफी रिलेक्स नजर आए और उन्होंने पैप्स को देख स्माइल भी किया. वहीं, अभिषेक बच्चन भी पैपराजी से बेफ्रिक नजर आए.

4/6

पैसेंजर सीट पर दिखीं सुहाना खान

वहीं, गाड़ी की पिछली सीट पर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी नजर आईं. सुहाना इस दौरान पैपराजी से छिपती हुईं और शरमाती हुई नजर आईं. बता दें कि पिछले काफी वक्त से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं. हालांकि, दोनों परिवारों की तरफ से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है.

5/6

सुहाना और अगस्त्य ने किया था एक साथ डेब्यू

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा ने पिछले साल एक साथ जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में बोनी कपूर की बेटी और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था. फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया था, लेकिन तीनों स्टारकिड्स को अपने अगले प्रोजेक्ट्स मिल गए हैं.

6/6

अभिषेक-ऐश्वर्या को लेकर भी उड़ रहीं अफवाहें

वहीं, अभिषेक बच्चन की बात करें तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खबरें चल रही हैं. अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या का अपनी बेटी के साथ बच्चन परिवार से अलग जाना काफी लोगों को अटपटा लगा. इसके बाद अभिषेक बच्चन के तलाक की एक इंस्टा पोस्ट को लाइक करने ने आग में घी का काम किया. हालांकि, इस मामले में ऐश्वर्या, अभिषेक या बच्चन परिवार के तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link