सेलिना जेटली ही नहीं ये हसीनाएं भी शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

Actress Pregnant Before Marriage: बॉलीवुड से दूर फैमिली के साथ वक्त बिता रही सेलिना जेटली (Celina Jaitly) का 23 नवंबर को बर्थडे है. सेलिना भले ही अब बॉलीवुड से कोसों दूर हैं लेकिन एक वक्त में एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और ग्लैमस अंदाज के लिए जानी जाती थीं. सेलिना 3 बच्चों की मां है. लेकिन क्या आपको पता है शादी से पहले ही सेलिना प्रेग्नेंट हो गई थीं. सेलिना के अलावा सिनेमाजगत की कई हीरोइनें ऐसी हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. जानिए उन हीरोइनों के बारे में जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 24 Nov 2023-6:03 pm,
1/5

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता के बारे में हर कोई जानता है कि वो शादी से पहले ही मां बनने वाली थीं. इसका जिक्र वो कई इंटरव्यू में खुद भी कर चुकी हैं. नीना की बेटी मसाबा मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. 

2/5

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने शादी की फोटोज जैसे ही शेयर की तो कुछ सुगबुहागट होने लगी थी.कुछ महीने बाद प्रेग्नेंसी का ऐलान किया तो खबरों पर मुहर लग गई. 

 

3/5

श्रीदेवी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. प्रेग्नेंसी के बाद शादी की थी. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं जिनके नाम जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हैं.

 

4/5

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. शादी के कुछ वक्त बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. यहां तक कि शादी की एनिवर्सरी से पहले ही उनकी बेबी राहा एक साल की हो गई थी. 

5/5

सारिका

साउथ की एक्ट्रेस सारिका को लेकर भी ऐसी चर्चाए थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. बेटी श्रुति को जन्म देने के करीबन 2 साल बाद सारिका ने कमल हासन से शादी की थी. हालांकि दोनों का तलाक हो चुका है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link