तापसी की तरह सिंपल लुक में दिखें क्यूटी पाई, फॉलो करें ये टिप्स

डंकी, थप्पड और बदला जैसी कई हिट फिल्में में तापसी पन्नू ने अपनी एक्टिंग से सबके दिलों में पहचान बनाई है. उनका हर किरदार बहुत ही दमदार होता है, जो सबके दिल को छू जाता है. जितनी धाकड़ तापसी की एक्टिंग होती है उससे कई गुना क्यूटनेस ओवर लोड होता है. हाल ही में तापसी को बहुत ही क्यूट और सिंपल ड्रेस में कैप्चर किया गया. उनका यह लुक इतना प्यारा है कि आप इसे कॉलेज और फ्रेंड के साथ जाने के लिए स्टाइल कर सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 31 Jan 2024-5:42 pm,
1/5

तापसी की फ्लोरल स्कर्ट

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के पफ फुल स्लीव के साथ लोंग फ्लोरल स्कर्ट स्टाइल की है. वैसे तो आप इस ड्रेस को जस का तस भी पहन सकते हैं लेकिन आप चाहें तो ऐसी स्कर्ट के साथ क्रोप टॉप भी स्टाइल कर सकते हैं

2/5

बालों को रखें सेट

तापसी के बाल नेचुरली कर्ल हैं लेकिन फिर भी उन्होंने बड़े ही अच्छे से सेट किया हुआ है. अगर आपके भी कर्ली हेयर हैं तो सीरम का इस्तेमाल करके उन्हें खुला छोड़ सकते हैं.

3/5

एक्स्ट्रा एसेसरीज

आप तापसी की तरह रिस्ट वॉच और गॉगल्स कैरी कर सकते हैं. आप चाहें तो एक प्यारे से पेंडेंट से अपने लुक को और भी निखार सकते हैं. ध्यान रखें कि इतनी भी ज्यादा एक्सेसरीज कैरी न करें कि आपका सारा लुक खराब हो जाए. 

4/5

न्यूड मेकअप

जिस तरह तापसी ने अपने मेकअप को न्यूड शेड दिया है, ऐसे मेकअप को आप रोज भी कर सकती हैं. एक्ट्रेस ने कॉफी ब्राउन शेड की लिपस्टिक लगाई है. आप चाहें तो शेड को पिंक भी रख सकते हैं. 

5/5

बैग हो फैशनेबल

तापसी ने अपने व्हाइट टॉप और फ्लोरल स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का स्लिंग बैग लिया है. आप चाहें तो ऐसी ड्रेस के साथ टोटे बैग भी कैरी कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link