अंबानी खानदान का न्योता मिलते ही 9 महीने बाद भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, निक संग शादी में ढाएंगी कहर

Priyanka Chopra Nick Jonas in Mumbai: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी अटेंड करने के लिए बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए निक और प्रियंका एक साथ कैमरे में दिखे और पैप्स के देखते ही कैमरे पर जबरदस्त पोज दिए. इस दौरान ये दोनों सेलेब्स काफी खुश दिखे. देखिए फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Thu, 11 Jul 2024-6:06 pm,
1/5

रामचरण और उपासना भी पहुंचे मुंबई

अनंत और राधिका की शादी अटेंड करने के लिए साउथ के मशहूर एक्टर राम चरण भी मुंबई पहुंच गए हैं. रामचरण के साथ उनकी वाइफ उपासना भी उनके साथ इस वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने आई हैं. आपको बता दें, अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को है. इस शादी में देश-विदेश से राजनीति, हॉलीवुड और बॉलीवुड से जुड़े सितारे हैं.

 

2/5

निक संग मुंबई पहुंचीं प्रियंका

अनंत और राधिका की शादी के लिए देश-विदेश से मेहमानों का आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. न्यूयॉर्क में बसी देसी गर्ल पति निक के साथ अंबानी खानदान की इस ग्रैंड वेडिंग को अटेंड करने मुंबई आ चुकी हैं. निक और प्रियंका एयरपोर्ट से निकले और कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए.

 

3/5

लूज पजामा-टीशर्ट में दिखीं पीसी

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने व्हाइट और ब्राउन कलर की लाइनिंग वाला लूज पजामा और टी-शर्ट पहनी. फेस पर गॉगल्स और ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखीं. वहीं निक जोनस भी प्रिटेंड शर्ट और लूज पजामा में दिखे. 

 

4/5

निक का स्वैग

फोटोज में इन दोनों ने पैप्स के सामने पोज दिए. उसके बाद निक ने प्रियंका को कार में बैठाया और फिर दूसरी तरफ से खुद जाकर कार में बैठे.

5/5

प्रियंका चोपड़ा इससे पहले बीते साल अक्टूबर में मशहूर ज्वेलरी ब्रांड है बुल्गारी के इवेंट अटेंड करने के लिए मुंबई आई थीं. इसके बाद वो अब 9 महीने बाद अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई आई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link