अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव ने सुबह-सुबह डाला वोट, फैंस से की खास अपील

Bollywood Celebs Cast Vote: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है. पांचवे चरण में मुंबई में भी मतदान हो रहा है. ऐसे में तमाम बॉलीवुड सितारे अपना वोट डालने के लिए सुबह-सुबह पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने भी पहली बार वोट डाला है.

प्राची टंडन Mon, 20 May 2024-1:11 pm,
1/12

अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कनाडा की सिटिजनशिप छोड़ने और भारतीय नागरिकता लेने के बाद पहली बार लोकसभा चुनाव 2024 में अपना मत डाला है. अक्षय कुमार की पोलिंग बूथ से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

2/12

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने भी बहन जोया अख्तर के साथ आकर सुबह-सुबह वोट डाला है. फरहान अख्तर और उनकी बहन ने मीडिया के सामने वोट देने के बाद उंगली पर लगी इंक को फ्लॉन्ट किया है.

3/12

जाह्नवी कपूर

मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन्स में जुटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी सुबह-सुबह आकर वोट डाला है. जाह्नवी कपूर ने मीडिया के सामने इंक लगी उंगली दिखाते हुए फोटो भी क्लिक कराई. साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से आकर वोट डालने की अपील की है. 

4/12

राजकुमार राव

श्रीकांत और मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए सुर्खियां बटोर रहे राजकुमार राव ने भी सुबह-सुबह मतदान डाला है. एक्टर ने साथ ही लोगों से वोट डालने की अपील की है. 

5/12

सान्या मल्होत्रा

दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी सुबह सुबह अपने इलाके के पोलिंग बूथ पर आकर वोट डाला है. एक्ट्रेस ने वोट डालने के बाद अपनी उंगली पर लगी इंक को भी कैमरा के सामने फ्लॉन्ट किया. 

6/12

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने भी सुबह-सुबह पोलिंग बूथ आकर अपना वोट डाला है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने वोट डालने के बाद लगी इंक फ्लॉन्ट की है. 

7/12

परेश रावल

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण में मुंबई में हो रहे मतदान में अपना मत डाल दिया है. एक्टर ने मीडिया के सामने आकर अपनी वोटिंग इंक को भी फ्लॉन्ट किया. 

8/12

आयरा-जुनैद

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और बेटे जुनैद खान ने भी अपना मत दे दिया है. 

9/12

विद्या बालन

विद्या बालन सफेद रंग का सूट पहनकर अपना वोट डालने पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने वोट डालने के बाद वोटिंग इंक भी मीडिया के सामने फ्लॉन्ट की. 

10/12

सुनील शेट्टी और दिव्या दत्ता

लोकसभा चुनाव 2024 का पांचवे चरण का मतदान मुंबई में हो रहा है. जहां सुनील शेट्टी और दिव्या दत्ता ने भी आकर वोट दिया है.

11/12

इमरान हाशमी और ईशा देओल

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भी स्टाइल के साथ वोट देने पहुंचे थे. तो ईशा देओल भी अपनी मां और दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ लोकसभा चुनाव के पांचवे फेज के मतदान में अपना मत देने पहुंची थीं.

12/12

बोनी-खुशी

बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ वोट देने पहुंचे थे. इस दौरान बोनी कपूर ग्रे टीशर्ट और ट्राउजर में नजर आए, तो खुशी कपूर ऑलिव कलर की शर्ट में खूब स्टाइलिश लगीं

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link