छोटे बाल, चेहरे पर मुस्कान, येलो प्रिंटेड ड्रेस... आलिया भट्ट की मासूमियत ने बनाया दीवाना

Alia Bhatt Cute Look: आलिया भट्ट को रविवार, 16 जून को एक इवेंट के मौके पर देखा गया है. आलिया ने इस इवेंट के लिए हल्के पीले रंग के फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस को चुना था, जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं. आलिया अपने नए कंधे तक आते हेयरकट में काफी मासूम और क्यूट लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 16 Jun 2024-5:06 pm,
1/6

क्यूट और सिंपल लुक में आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एक एक्ट्रेस होने के साथ शानदार बिजनेसवुमेन भी हैं. उनका क्लोदिंग ब्रांड Ed-a-Mamma काफी पॉपुलर है. अपने क्लोदिंग ब्रांड के नए एडिशन के इवेंट में आलिया भट्ट बेहद ही क्यूट और सिंपल लुक में पहुंची और सभी का दिल जीत लिया.

2/6

हल्के पीले रंग के फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में लगीं प्यारी

आलिया भट्ट ने इस इवेंट के लिए हल्के पीले रंग के फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस को चुना था. आलिया की यह येलो स्ट्रेपी ड्रेस एंकल लेंथ की थी, जो काफी क्यूट लग रही थी. आलिया भट्ट की फ्रॉक स्टाइल ये ड्रेस काफी प्यारी और एलिगेंट लग रह थी. इस ड्रेस के साथ आलिया भट्ट ने काफी सिंपल लुक चुना.

3/6

लाइट मेकअप में लगीं बला की खूबसूरत

आलिया भट्ट अपने कंधे तक आते बालों को खुला रख कर इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें बहुत ही हल्का कर्ल किया हुआ था. आलिया ने अपने लुक को सिंपल रखने के लिए बहुत ही लाइट मेकअप चुना, जो ना के बराबर था. आलिया ने इस ड्रेस के साथ सफेद रंग के हील्स वाले सेंडिल पहने हुए थे. 

4/6

मासूमियत ने जीत लिया सबका दिल

आलिया भट्ट ने अपनी इस फ्लोरल ड्रेस के साथ कोई भी एक्सेसरी नहीं पहनी हुई थी. सिंपल और एलिगेंट लुक में आलिया भट्ट काफी क्यूट और मासूम लग रही थीं. इवेंट के दौरान अपनी मासूमियत भरी स्माइल से आलिया भट्ट ने सभी का दिल जीत लिया. फैन्स आलिया के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

5/6

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' के लिए तैयार हैं, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना है. इसके अलावा आलिया जल्दी ही YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म की शूटिंग शरवरी वाघ के साथ शुरू करेंगी. इसके साथ ही आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वार' में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी.

6/6

पर्सनल फ्रंट पर आलिया भट्ट

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अक्सर अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं. आलिया को अक्सर अपनी सास नीतू कपूर, पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर भी देखा जाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link