डार्क पर्पल ड्रेस, पतली-सी चोटी और गजब का अंदाज, आलिया भट्ट की ये तस्वीरें हैं बेहद कातिलाना

Alia Bhatt Dress Photos: आलिया भट्ट हाल में ही गुच्ची क्रूज़ 2025 फैशन शो में पहुंचीं. जहां उन्होंने बेहद स्टाइलिश लुक दिखाया. अब उन्होंने इस अंदाज वाली फोटोज को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है. आलिया का लुक और स्टाइल चलिए आपको लेटेस्ट फोटो में दिखाते हैं.

Tue, 14 May 2024-7:57 pm,
1/6

मेट गाला के बाद आलिया भट्ट कहां पहुंचीं

मेट गाला के बाद आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में हुए गूची क्रूज शो 2025 में चार चांद लगाए. वह बेहद स्टाइलिश अवतार में इस इवेंट में नजर आईं. अब खुद आलिया ने न्यूयॉर्क से तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में उनके लुक को बारीकी से देखा जा सकता है. चलिए एक एक करके आलिया भट्ट की ये सभी फोटोज आपको दिखाते हैं.

2/6

आलिया भट्ट Gucci Cruise show 2025 इवेंट में पहुंचीं

हाल में ही आलिया भट्ट Gucci Cruise show 2025 इवेंट में पहुंचीं. लग्जरी ब्रैंड के कार्यक्रम में उन्होंने कई विदेशी हस्तियों से भी मुलाकात की. ढेरों तस्वीरें इस इवेंट से वायरल हुईं.

3/6

डार्क पर्पल ऑफ शोल्डर ड्रेस

आलिया भट्ट ने डार्क पर्पल ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की. इसके साथ ब्लैक हाई हील्स और लेदर का पर्स स्टाइल किया. उन्होंने इस लुक के साथ पतली सी चोटी की जो कि लुक के साथ परफेक्ट लग रहा था.

4/6

आलिया भट्ट के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज

आलिया भट्ट के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज है कि वह पहली इंडियन हैं जो गुच्ची की ग्लोबल ब्रैंड एंबेसडर बनी हैं. हाल में ही उन्होंने इन्विटेशन से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था. जहां वह कार्ड को पढ़कर सुनाती हैं.

5/6

इनसे मिलीं आलिया

आलिया ने इस इवेंट में हॉलीवुड स्टार डेमी मूर, सिंगर-गीतकार और एक्टर डेबी हैरी, थाई एक्टर डेविका होर्ने और कोरियाई स्टार पार्क ग्यू-यंग के साथ भी पोज दिए थे.

6/6

आलिया की जिगरा

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा है. जिसे 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'रमन राघव 2.0' से लेकर 'बॉम्बे वेलवेट' जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले Vasan Bala बना रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link