साउथ की दहाड़ से फिर हिलेगा बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस, आ रहीं अल्लू, प्रभास,एनटीआर की ये बड़ी फिल्में

Much Awaited South Movie: बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ की भी कई फिल्में रिलीज को तैयार है जिनका इंतजार बेसब्री से हो रहा है और बॉक्स ऑफिस पर ये कन्फर्म धमाका करने वाली हैं.

पूजा चौधरी Sat, 04 Nov 2023-3:23 pm,
1/5

अगले साल हो सकती है रिलीज

Pushpa 2: 2021 में रिलीज पुष्पा ने बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस हिलाया था और अब पुष्पा 2 की सुगबुगाहट से ही सब डरे हुए हैं. शूटिंग जारी है और अगले साल फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके हिट होने का ऐलान कर दिया गया है.

2/5

दिसंबर में सालार करेगी धमाका

Salaar: प्रभास की सालार का इंतजार काफी समय से हो रहा है और अब दिसंबर के महीने में ये इंतजार खत्म भी हो जाएगा. 22 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी और क्लैश होगा शाहरुख खान की डंकी से. यानि जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है अब जीतेगा कौन ये वक्त ही बताएगा.

3/5

राम चरण- कियारा की जमेगी जोड़ी

Game Changer: राम चरण की ये फिल्म पहले आरसी 15 के नाम से रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसका टाइटल बदल दिया गया है. ये पहला मौका होगा जब कियारा और राम चरण की जोड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. निर्देशक शंकर द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

4/5

जूनियर एनटीआर को लेकर बेकरार हैं दर्शक

NTR 31: जूनियर एनटीआर कई बड़ी फिल्में लेकर जल्द ही धमाका करने को तैयार हैं. उन्हीं में से एक है उनकी NTR 31. खबर है कि फिल्म में कमल हासन विलेन के रोल में होंगे लिहाजा फिल्म काफी दमदार लग रही है. इसके निर्देशक हैं प्रशांत नील.

5/5

देवरा में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

Devara: देवरा फिल्म की जबरदस्त कास्ट का पहला लुक रिवील हो चुका है. जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से जाह्नवी कपूर साउथ में कदम रखने जा रही हैं. पहले लुक ने धमाल मचा दिया था और अब इंतजार है इसके टीजर और ट्रेलर रिलीज का.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link