`कब्र तक साथ रहूंगा...` जैस्मिन भसीन के प्यार में खोए अली गोनी; ऐसे बयां किया एक्ट्रेस के लिए प्यार

Aly Goni Jasmin Bhasin Couple Goals: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी की पहली मुलाकात `खतरों के खिलाड़ी 9` के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों साथ में `बिग बॉस 14` में साथ नजर आए थे और इस दौरान दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी. आज के समय में दोनों टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट रोमांटिक कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर ही साथ नजर आते हैं. फिर चाहे कोई पार्टी हो या कोई खास इवेंट. हाल ही में एक्टर ने ऐसे ही एक इवेंट के दौरान जैस्मिन के लिए बेहद खास अंदाज प्यार बयां किया.

वंदना सैनी Tue, 07 May 2024-3:54 pm,
1/5

जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी

टीवी के मच रोमांटिक और प्यारे कपल में गिने जाने वाले जैस्मिन भसीन और अली गोनी अक्सर साथ नजर आते हैं और एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटते. हाल ही में एक इवेंट के दौरान अली ने जैस्मिन के लिए अपने प्यार का इजहार बेहद खास अंदाज में करते नजर आए. दोनों हाल ही में एक इवेंट के दौरान साथ नजर आए थे और उन्होंने अपने फैंस का खूब ध्यान खींचा. 

2/5

जैस्मिन के लिए अली का प्यार

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें जैस्मिन और अली साथ में रैंप वॉक करती नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक्टर ने जैस्मिन के लिए अपना प्यार बयां किया. एक समय पर दोनों बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए और आज के समय में साए की तरह एक-दूसरे के साथ रहते हैं. 

3/5

दोनों कब तक साथ रहेंगे?

हाल ही में एक इवेंट के बाद जब मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अली-जैस्मिन से पूछा गया, आप दोनों एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते. ये साथ कब तक और कहां तक रहेगा? तो अली ने इसका ऐसा जवाब दिया कि फैंस दोनों के प्यार पर अपना दिल हार बैठे. मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए अली गोनी कहते हैं, 'ये साथ तो अब कब्र तक रहेगा. एंड तक रहेगा'. अली का ये जवाब सुनने के बाद जैस्मिन के चेहरे पर एक अलग सी ही खुशी देखने को मिलती है. 

4/5

दोनों के प्यार के मुरीद हुए फैंस

इतना ही नहीं, उनके इस वायरल हो रहे वीडियो पर दोनों के फैंस कमेंट्स कर अपनी-अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और दोनों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जैस्मिन को हीरा मिल गया है'. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्यूटेस्ट कपल'. इसके अलावा उनके फैंस दोनों की शादी को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं और जानना चाहते हैं कि दोनों शादी कब करेंगे.

5/5

अगल-अगल धर्म से हैं दोनों

जैस्मिन और अली दोनों अलग-अलग धर्म से आते हैं, लेकिन दोनों के बीच धर्म कभी प्यार की दीवार नहीं बन पाया. बता दें, जैस्मिन से पहले अली गोनी, नताशा स्टेनकोविक के साथ रिश्ते में थे. दोनों साथ में 'नच बलिये सीजन 9' में भी साथ नजर आए थे. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चला नहीं पाया और दोनों अलग हो गए, जिसके बाद उनकी लाइफ में जैस्मिन की एंट्री हुई. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link