Ambani`s Party: दूसरे दिन जामनगर पहुंचे विक्की, कैटरीना और शाहिद, अजय देवगन-सुनील शेट्टी तो घर लौटे

Anant Ambani Wedding Guest: अंबानी परिवार की पार्टी का दूसरा दिन है. ऐसे में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, किरण राव, शाहिद कपूर, प्रीतम से लेकर उदित नारायण समेत कई सितारे गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं. वहीं अजय देगवन, सुनील शेट्टी और श्रद्धा कपूर जैसे कुछ सेलेब्स घर मुंबई लौट आए हैं.

वर्षा Sat, 02 Mar 2024-2:05 pm,
1/10

जामनगर में लगा सितारों का जाम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में चल रहे हैं. 1 मार्च से 3 मार्च तक ये फंक्शन होंगे. जहां सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. अब दूसरे दिन गुजरात पहुंचने वाले सितारों में कैटरीना कैफ से विक्की कौशल जैसे सेलेब्स शामिल हैं. तो वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो मुंबई का रुख कर रहे हैं. तो चलिए सबकी तस्वीरें दिखाते हैं.

2/10

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जामनगर से सामने आई तस्वीरें

सबसे पहले तो बॉलीवुड के प्यारे और दुलारे कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीर देखिए. ये फोटो जामनगर पहुंचने के बाद की है. दोनों अंबानी परिवार के फंक्शन में दूसरे दिन पहुंचे हैं. अभी दोनों का कैजुअल लुक देखने को मिला है.

3/10

किरण राव

आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्ममेकर किरण राव भी जामनगर पहुंच चुकी हैं. वैसे तो वह इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'लापता लेडीज' की वजह से चर्चा में हैं. मगर कामकाज से फ्री होकर वह भी अंबानी परिवार के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं. आमिर खान तो एक दिन पहले ही गुजरात पहुंच गए थे.

4/10

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का भी कूल अंदाज जामनगर में देखने को मिला. हाल में ही वह 'तेरी बातों में उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी की वजह से चर्चा में थे. इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ दिखे थे.

5/10

उदित नारायण

मशहूर सिंगर उदित नारायण भी परिवार के साथ फंक्शन में शरीक हुए. संभव है कि उनकी भी परफॉर्मेंस हो. 

6/10

प्रीतम

बॉलीवुड के मशहूर कंपोजर, सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम का भी जामनगर से फोटो सामने आया है. 

7/10

सिंगर्स की टोली

प्रीतम, उदित नारायण से लेकर मुक्ति मोहन तक भी जामनगर पहुंच चुके हैं. सभी को इनके परफॉमेंस का इंतजार रहेगा.

8/10

मुंबई लौटे अजय देवगन

अजय देवगन 1 मार्च की सुबह ही जामनगर पहुंचे थे और अब अगले ही दिन वह मुंबई के लिए रवाना भी हो चुके हैं. दरअसल अजय देगवन अपनी आने वाली फिल्म शैतान की वजह से बिजी हैं. 7 मार्च को उनकी फिल्म दस्तक देने वाली हैं और वह प्रमोशन के सिलसिले में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

9/10

सुनील शेट्टी भी घर लौटे

सुनील शेट्टी भी मुंबई लौटने की तैयारी कर चुके हैं. जामनगर से निकलते हुए उन्हें स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका बेटा अहान शेट्टी और मना शेट्टी भी नजर आए.

10/10

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी अगले ही दिन मुंबई लौट आई हैं. मालूम हो, अनंत अंबानी की शादी की तारीफ 12 जुलाई 2024 है. अभी तो सिर्फ प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link