संगीत में सबसे किलर लुक में पहुंचीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, ट्यूब टॉप और टाइट रेड स्कर्ट में काटा गदर

Anant Radhika Sangeet: बच्चन खानदान से अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली पहुंचीं. नव्या नवेली ने जैसे ही रेड कार्पेट पर लाल रंग की ड्रेस में एंट्री ली, तो हर कोई बस एक टक देखते रहे गए. इस मौके पर नव्या अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में पहुंचीं. तस्वीरों में देखिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन का अब तक का सबसे जबर लुक.

शिप्रा सक्सेना Fri, 05 Jul 2024-11:32 pm,
1/5

नव्या नवेली का रेड लुक

नव्या नवेली ने बाकी सितारों की तरह गोल्डन और ब्लैक नहीं बल्कि रेड कलर को सिलेक्ट किया. आमतौर पर बच्चन परिवार की महिलाएं बोल्ड लुक से कतराती हैं. लेकिन इस बार नव्या ने आते ही गदर काट दिया.

2/5

ट्यूब टॉप संग पहनी टाइट स्कर्ट

नव्या ने रेड कलर की टाइट फिटिंग की फिश कट शेप स्कर्ट पहनी. इसके साथ ही रेड कलर का रिवीलिंग ट्यूब टॉप पहना. इतना ही नहीं दुपट्टे को कंधे पर नहीं बल्कि हाथ पर फैलाकर डाला.

 

3/5

हर कोई हो गया दीवाना

नव्या नवेली का ये कातिलाना लुक जिस जिसने भी देखा वो बस उनके इस रूप का दीवाना हो गया.अपने इस जहर वाले लुक को पूरा करने के लिए नव्या ने गले में डायमंड की चेन पहनी जिसमें ग्रीन कलर के स्टोन लगे हुए हैं.

 

4/5

कहर वाला लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए नव्या ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप के साथ रेड कलर की लिपिस्टिक भी लगाई. नव्या नवेली का ये लुक मिनटों में सोशल मीडिया पर भारी पड़ गया.

 

5/5

क्या करती हैं नव्या?

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता नंदा की बेटी नव्या हेल्थ केयर सेक्टर से जुड़ी हुई हैं. इसके अलावा अपना पॉडकास्ट भी चलाती हैं जिसके फॉलोअर्स काफी ज्यादा हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link