एकदम बार्बी सी बनकर निकलीं Amyra Dastur, बैग पर अटकी निगाहें; देखें शानदार तस्वीरें

Amyra Dastur Photos: कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं अमायरा दस्तूर अक्सर अपनी मासूमित और स्माइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं. इसके अलावा उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही उनकी कुछ ऐसी ही स्टालिश लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.

वंदना सैनी Wed, 31 Jan 2024-10:26 pm,
1/5

अमायरा का किलर स्टाइल 

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में भी अमायरा दस्तूर का किलर स्टाइल देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

 

2/5

शॉर्ट ड्रेस में अमायरा 

वायरल हो रही तस्वीरों में अमायरा दस्तूर व्हाइट कलर की टॉप के साथ रेड एंड व्हाइट चेक डिजाइन वाली शॉर्ट स्कर्ट कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके हाथ में एक बैग नजर आ रहा है. अमायरा के इस अंदाज और लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वो अक्सर इस तरह के लुक्स में नजर आती हैं. 

3/5

अमायरा का शानदार लुक 

इस दौरान अमायरा दस्तूर बाल बांधे नजर आ रही हैं और न्यूड मेकअप के नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया हुआ है और उनके एक पैर में काधा धागा बंधा नजर आ रहा है. इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं.

4/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

अमायरा दस्तूर खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं. अमायरा दस्तूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं, जो सोशल मीडिया पर उनको फॉलो करती हैं. 

5/5

अमायरा दस्तूर का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर अमायरा दस्तूर के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. अमायरा कई एड्स में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'इश्क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके साथ वो साल 2017 में जैकी चेन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link