Anant Radhika Reception: `सोने` से सजीं राधिका तो तमन्ना ने काटा गदर, नहीं आए शाहरुख-सलमान-रणवीर

Anant Radhika Reception: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन डे 1 की फोटोज सामने आ चुकी हैं. राजकुमार राव, भाग्यश्री, तमन्ना भाटिया, दिव्या खोसला, एहसास चन्ना,वीर पहाड़िया से लेकर रकुल प्रीत सिंह समेत तमाम सितारे नजर आए. मगर बड़े बड़े सेलेब्स नहीं दिखे. जैसे आमिर, सलमान और शाहरुख.

Sun, 14 Jul 2024-11:52 pm,
1/26

रिसेप्शन से राधिका मर्चेंट का लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन की झलकियां सामने आ चुकी हैं. सबसे पहले तो आप राधिका मर्चेंट का लुक देख लीजिए. बिल्कुल सोने सी सजी वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर को स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने शेयर किया है.

2/26

अनंत राधिका के रिसेप्शन में क्यों मांगी नीता अंबानी ने माफी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन में अंबानी परिवार की बेहद खास नीता अंबानी का लुक भी देख लीजिए. जो मीडियाकर्मियों का शुक्रिया अदा करती दिखीं. उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा और माफी भी मांगी. उन्होंने कहा कि शादी वाला घर है. अगर कुछ भूलचूक हुई हो तो माफ कीजिएगा. सब नीता का ये व्यवहार देख कायल हो गए.

3/26

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आए. व्हाइट आउटफिट में खेसारी लाल यादव ने कुछ इस अंदाज में पोज दिए.

4/26

मधुर भंडारकर

फैशन जैसी फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी फैमिली के साथ नजर आए. उनकी वाइफ और बेटी भी नजर आए. सभी ने पैप्स को इस तरह पोज दिए.

5/26

गोविंदा

अंबानी परिवार के रिसेप्शन पार्टी में गोविंदा भी नजर आए. उन्हें देखते ही सब हीरो नंबर 1 कहने लगे. गोविंदा ने इस पार्टी के लिए व्हाइट आउटफिट को चुना.

6/26

सनी देओल

देओल फैमिली अभी तक अंबानी परिवार के किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आए थे. मगर अब मंगल उत्सव में सनी देओल और बॉबी देओल दोनों नजर आए.

7/26

अहसास चन्ना

एक्ट्रेस अहसास चन्ना का लुक भी देख लीजिए. वह गोल्डन लहंगे में काफी खूबसूरत अंदाज में पहुंची. उनका स्टाइल औऱ अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है.

8/26

बॉबी देओल

धर्मेंद्र तो नजर नहीं आए लेकिन उनके दोनों बेटे रिसेप्शन में पहुंचे. शादी में हेमा मालिनी भी बेटी जमाई के साथ नजर आई थीं. अब बॉबी देओल का लुक भी देख लीजिए.

9/26

राजीव शुक्ला और सुभाष घई

सुभाष घई भी पार्टी में शामिल हुए. उनके साथ कांग्रेस के राजीव शुक्ला नजर आ रहे हैं. राजीव शुक्ला अपने पूरे परिवार के साथ इस फंक्शन में पहुंचे.

10/26

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का भी ये अंदाज देखने को मिला. बिपासा ने ब्लैक और रेड कंट्रास की साड़ी पहनी. वहीं करण ने भी वाइफ के साथ मैचिंग सूटबूट कैरी किया.

11/26

दिव्या खोसला

टी-सीरीज के भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ब्लैक आउटफिट में काफी कमाल लगीं. उनका स्टाइल एकदम डिफरेंट था. उन्होंने गाउन को इस पार्टी के लिए चुना जो उनपर काफी जच रहा था.

12/26

सांसद रवि किशन

भोजपुरी स्टार और  गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी फैमिली के साथ अनंत-राधिका के रिसेप्शन में नजर आए. वह इससे पहले शादी के फंक्शन में भी दिखे थे.

13/26

अनंत की शादी में राजकुमार राव

अनंत की शादी के बाद रिसेप्शन में भी राजकुमार राव और पत्रलेखा नजर आए. राजकुमार राव ने तो अनंत की शादी में खूब डांस भी किया था. इसके वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

14/26

मैंने प्यार किया की भाग्यश्री

'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री पूरी फैमिली के साथ नजर आईं. हसबैंड हिमालय, बेटी अवंतिका और बेटा अभिमन्यू साथ साथ नजर आए.

15/26

तमन्ना भाटिया

सबसे धमाकेदार अवतार में नजर आईं तमन्ना भाटिया. ब्लैक और गोल्डन लहंगे में वह काफी कातिलाना अंदाज में दिखीं. उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ भी हो रही है.

16/26

अनुषा दांडेकर

शिबानी दांडेकर की बहन और फरहान अख्तर की साली साहिबा अनुषा ने भी रिसेप्शन पार्टी के लिए कुछ इस अंदाज में दर्शन दिए.

17/26

आनंद एल राय

रक्षाबंधन, तनु विद्स मनु, रांझणा से लेकर अतरंगी रे जैसी फिल्में बनाने वाले आनंद एल राय भी नजर आए.

18/26

नहीं आए बड़े बड़े सेलेब्स

वैसे आज के इवेंट में गौर करने वाली बात ये था कि सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह समेत कई सितारे नजर नहीं आए.

19/26

बोमन ईरानी

बोमन ईरानी भी वाइफ के साथ इस पार्टी में नजर आए. ब्लैक सूट बूट में उनका डैशिंग लुक देखने को मिला.

20/26

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ शादी में भी शामिल हुए थे. तब वह वाइफ और बेटी के साथ दिखे थे. इस बार उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए.

21/26

डायना पेंटी

कॉकटेल जैसी फिल्मों में जलवा दिखा चुकी डायना ने काफी ग्लैरमस अवतार कैरी किया. गोल्डन ड्रेस में वह भी किसी सोनपरी से कम नहीं लग रही थीं.

22/26

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का लुक सबसे डिफरेंट लगा. व्हाइट साड़ी में बिल्कुल परियों वाले लुक में वह नजर आए.

23/26

अदिति रॉय हैदरी

हीरामंडी फेम अदिति रॉय हैदरी का लहंगा इतना गजब कि हर किसी की नजरें इसपर ठहर जाए. वह बिल्कुल सुंदर और अट्रैक्टिव लग रही हैं.

24/26

शोभिता धुलिपाला

वेब सीरीज से लेकर साउथ सेलेब्स से लेकर शोभिता धुलिपाला का गोल्डन लुक देखने को मिला. आज की पार्टी में सबसे ज्यादा ड्रेसेज गोल्डन ही देखने को मिली.

25/26

विजय वर्मा

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने अलग अलग एंट्री ली. दोनों ने ही ब्लैक आउटफिट कैरी किया.

26/26

अर्जुन कपूर

वहीं अर्जुन कपूर की बात करें तो वह ब्लैक सूटबूट के साथ गजब का टशन दिखाते नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link