गुलाब की पंखुड़ियों-सी खिलीं Ananya Panday, एक-एक तस्वीर में चमक रहा चेहरे का नूर

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार अनन्या पांडे ने ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, आपको यहां स्लाइड्स में दिखाते हैं अनन्या पांडे का नया मोस्ट फैशनेबल अवतार...

प्राची टंडन Thu, 27 Jun 2024-2:02 pm,
1/5

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अनन्या पांडे रेड कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

2/5

गुलाब की पंखुड़ियों-सी खिलीं

लेटेस्ट फोटोज में अनन्या एकदम गुलाब की पंखुड़ियों की तरह खिलीं-खिलीं दिख रही हैं.  अनन्या ने फोटोज में रेड कलर की सिजलिंग ड्रेस के साथ कोई हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने गले में तो ड्रेस के साथ का ही मैचिंग एक गुलाब डोरी के साथ बांधकर पहना है. और कानों में अनन्या ने हार्ट शेप छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए हैं. 

3/5

चेहरे का नूर

अनन्या पांडे ने लाइट मेकअप के साथ रेड कलर का लिपशेड कैरी किया है, जो उनके चेहरे के नूर को और भी बढ़ा रहा है. एक्ट्रेस ने अपना लुक बालों को जूड़ा में स्टाइल करके पूरा किया है. एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोज में एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

4/5

फोटोज वायरल

अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज पर फैंस भी तारीफें करने में कोई कंजूसी नहीं कर रही हैं. अनन्या ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस के नए लुक ने सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट खींच ली है. 

5/5

अनन्या पांडे की फिल्में

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में दिखाई दी थीं. अनन्या की 'खो गए हम कहां' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. वहीं अब अनन्या जल्द ही अमेजन प्राइम के प्रोजेक्ट 'कॉल मी बे' में नजर आने वाली हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link