रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर संग लंदन में अनन्या पांडे ने की खूब मस्ती, अभी तक खुल्लम खुल्ला नहीं कहा- तुमसे प्यार है

Ananya Panday Aditya London Photos: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के अफेयर के चर्चे जोरों पर है. दोनों एक दूसरे से बात करना तो खूब पसंद करते हैं. यहां तक कि स्पॉट भी होते हैं. लेकिन अभी तक खुल्लम खुल्ला प्यार है ये नहीं बोला है. हाल ही में दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ लंदन वकेशन मनाकर वापस लौटे है. वहीं अब अनन्या ने आइस स्केटिंग फोटो वायरल होने के बाद लंदन वकेशन की और फोटोज शेयर की हैं. खास बात है कि इन फोटोज में आदित्य मिसिंग है.

शिप्रा सक्सेना Fri, 05 Jan 2024-1:52 pm,
1/7

अनन्या- आदित्य वकेशन

अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में है. दोनों न्यू ईयर मनाकर मुंबई वापस आ गए हैं. 

2/7

अनन्या वकेशन फोटोज

वहीं अब अनन्या ने लंदन वकेशन की कुछ और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटोज में अनन्या के साथ आदित्य तो नजर नहीं आए लेकिन तस्वीरों को देखकर ये जरूर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की.

3/7

अनन्या ने की खूब मस्ती

देखिए अनन्या की ये फोटो. तेज हवा में अनन्या के उड़ते हुए बाल और पीछे के बैकग्राउंड में पानी और कई पक्षी इस फोटो को खूबसूरत बना रहे हैं.

 

4/7

मजे से खाते हुए दिखीं

अब जरा अनन्या की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस के सामने बर्नर पर पैन रखा है और वो मजे से खाते हुए नजर आ रही हैं. 

 

5/7

लंदन में काटा बवाल

अनन्या ने लंदन में खूब एन्जॉय किया. एक्ट्रेस ने ये फोटो भी शेयर की है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी इवेंट या फिर थियेटर की है. 

 

6/7

आइस का मजा लेतीं अनन्या

अब जरा देखिए अनन्या की ये फोटो. इसमें एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं. 

7/7

खुद शेयर की फोटोज

इन तस्वीरों को अनन्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी न्यू ईयर. मुझे पता है कि मैं बहुत लेट हूं लेकिन जैसा कि अहाना ने कहा- आखिर में खो गए हम कहां. ये वक्त खुद को रिबूट करने का कुछ रेजोल्यूशन लेने का है.'

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link