Andekhi 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा सितारों का जमघट, सीरीज की स्टार्ट कास्ट ने भी जमाया रंग; देखें तस्वीरें

Andekhi Season 3 Special Screening: फैंस काफी समय से वेब सीरीज `अनदेखी` के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. कुछ समय पहले इसी सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसी बीच सीरीज की मुंबई में सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. ये सीरीज 10 मई को सोनी लिव पर रिलीज होगी.

वंदना सैनी Fri, 03 May 2024-11:34 pm,
1/10

आंचल सिंह

श्रुति हसन और सोनू सूद की फिल्म 'रमैया वस्तावैया' में श्रुति की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाने वाली और कई सीजर में नजर आने वाली एक्ट्रेस आंचल सिंह भी 'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे. जहां एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. 

2/10

दिव्येंदु भट्टाचार्य

कई हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ फिल्मों में नजर आ चुके दिव्येंदु भट्टाचार्य भी इस सीरीज का हिस्सा है, जो इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लकै शर्ट के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आए और पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

3/10

ऐजाज़ खान

कई टीवी शो में नजर आए चुके और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ऐजाज़ खान भी 'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ ग्रीन पैंट कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने भी पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

4/10

हर्ष छाया

'अनदेखी' सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आने एक्टर हर्ष छाया भी इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे. इस दौरान एक्टर व्बैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे. साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर की जैकेट पहने नजर आए. साथ ही वो पैप्स से बात करते नजर आए. 

5/10

मेयांग चांग

कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोह मनवाने वाले मेयांग चांग भी 'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए. इस दौरान एक्टर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. एक्टर ने इस खास मौके के लिए ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आए.  

6/10

शरमन जोशी

'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर शरमन जोशी भी अपनी पत्नी प्रेरणा चोपड़ा के साथ पहुंचे. इस दौरान दोनों ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज दिए. जहां एक्टर ब्लैक शर्ट और पैंट कैरी किए नजर आए तो, प्रेरणा ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

7/10

श्रेया धन्वंतरि

एक्ट्रेस श्रेया धन्वंतरि भी 'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपनी दिलकश अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं. 

8/10

वरुण बडोला

कई टीवी शो से लेकर फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर वरुण बडोला भी 'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ग्रे पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.  

9/10

विजय विक्रम सिंह

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' को अपनी आवाज देने वाले विजय विक्रम सिंह भी 'अनदेखी' के तीसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए. इस दौरान वे व्हाइट शर्ट के साथ जींस और ब्लू ब्लेजर कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने अपनी स्माइल के साथ पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

10/10

वरुण भगत

'अनदेखी' के तीसरे सीजन में 'लकी' के किरदार में नजर आने वाले एक्टर वरुण भगत भी सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन कलर के कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने भी बाकी स्टार्स की तरह पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link