इधर आलिया पर भारी पड़ीं 18 साल की राशा, उधर `भाभी` तृप्ति डिमरी ने रणबीर की `बहन` को किया फेल

Animal Success Party: `एनिमल` की सक्सेस पार्टी में कई हसीनाओं ने तड़का लगाया. यहां आलिया भट्ट, सलोनी बत्रा, तृप्ति डिमरी पर 18 साल की राशा थडानी भारी पड़ गई. मालूम हो, तृप्ति फिल्म के बाद से काफी पॉपुलर हुई हैं. आइए दिखाते हैं इन हसीनाओं की तस्वीरें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 08 Jan 2024-1:23 pm,
1/9

राशा थडानी का लुक देखा क्या?

'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में रवीना टंडन तो नहीं आईं लेकिन उन्होंने बेटी को भेजा. इस पार्टी में वह जरा हटके लुक में नजर आईं. नतीजा ये था कि फैंस ने रवीना की बेटी के लुक को पसंद किया. सबसे खास ये कि राशा की स्माइल सबसे खास थी.

2/9

आलिया भट्ट का दिलकश अंदाज

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर की सक्सेस पर बेहद खास लुक कैरी किया. जहां पूरी 'एनिमल' टीम ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो वहां आलिया ने ब्लू ड्रेस कैरी की. इस लुक में यकीनन आलिया भट्ट बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं.

3/9

18 साल की राशा ने आलिया को पछाड़ा

रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन अभी 18 साल की हैं. जल्द ही वह मां की तरह बॉलीवुड में करियर की शुरुआत भी करने वाली हैं. मगर अभी से वह खासा पॉपुलर हो गई हैं. इस पार्टी में भी उन्होंने कहीं न कहीं आलिया को भी फेल कर दिया.

4/9

आलिया तो आलिया है

राहा की मम्मी आलिया भट्ट पति की सक्सेस से काफी खुश नजर आईं. इस पार्टी में उनके साथ नीतू कपूर और उनके पिता महेश भट्ट भी दिखाई दिए.

5/9

एनिमल की सफलता

'एनिमल' 38 दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर लगी हुई है. आज भी फैंस इस फिल्म को प्यार दे रहे हैं. 550 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आई थीं.

6/9

तृप्ति डिमरी को क्यों कहने लगे हैं भाभी

जैसे ही रेड कारपेट पर 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आईं तो पपाराजी उन्हें भाभी नंबर 2 बोलने लगे. दरअसल संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में दोनों के इंटिमेट सीन था. फिल्म में रणबीर के दोस्त एक्ट्रेस को भाभी ही कहते थे.

7/9

तृप्ति ने ग्लैमरस लुक से दी सबको मात

'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में वह एक बार फिर ब्लैक गाउन में नजर आईं. जहां उनका स्मोकी मेकअप और अंदाज हर किसी को भा गया.

8/9

रणबीर कपूर की बहन

'एनिमल' में रणबीर कपूर की बहन का किरदार सलोनी बत्रा ने निभाया था. जिनका इस पार्टी में कुछ ऐसा लुक देखने को मिला है.

9/9

सलोनी बत्रा का ब्लैक अवतार

सलोनी बत्रा ने 'एनिमल' की सक्सेस बैश में ब्लैक अवतार कैरी किया. वह इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link