पर्पल सूट में अंकिता, साड़ी में निया, तो पंजाबी कुड़ी बनीं जन्नत... `लाफ्टर शेफ` के सेट पर टीवी के सितारों ने बिखेरा जलवा

Tv Stars Fab Look: आए दिन टीवी पर किसी न किसी नए रियलिटी शो की शुरुआत होती रहती हैं, जिनमें से बड़े-बड़े स्टार्स के लुक भी सामने आते रहते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स के लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो एक रियलिटी शो के दौरान के हैं. शो में कई जानी-मानी टीवी एक्ट्रेसेस के साथ-साथ टीवी एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं. चलिए नडर डालते हैं सभी के शानदार और एक से बढ़कर एक लुक पर.

वंदना सैनी Tue, 02 Jul 2024-2:39 pm,
1/8

करण कुंद्रा

हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के से वेकेशन से वापस आए करण कुंद्रा भी इस शो का हिस्सा हैं. जो हाल ही में सेट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस और हल्के नीले रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं. इस लुक में एक्टर बेहद हैंडसम लग रहे हैं. फैंस को भी उनका ये अंदाज और लुक फैंस के साथ साथ पैप्स को खूब पसंद आ रहा है. 

2/8

अली गोनी

टीवी एक्टर और हमेशा जैस्मिन भसीन संग अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अली गोनी भी टीवी पर शुरू हुए नए रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' पर खाना बनाते नजर आते हैं. हाल ही में एक्टर हल्के नीले रंग के कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने हल्के नीले रंग की जैकेट कैरी कर रखी है. इस दौरान एक्टर काफी शानदार लुक दे रहे हैं. उनका लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

3/8

अंकिता लोखंडे

टीवी इंडस्ट्री लेकर निकल कर फिल्मों में अपना नाम बनाने वाली अंकिता लोखंडे भी इस शो का हिस्सा हैं. हाल ही में एक्ट्रेस भी शो के नए एपिसोड के लिए सेट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को स्टाइल कर रखा है और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. इस शो में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. 

4/8

जन्नत जुबैर

टीवी इंडस्ट्री की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर भी इस शो का हिस्सा है, जो अपनी बातों और डिश फैंस को खूब हंसाती हैं. हाल ही में शो के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस गुलाबी और ऑरेंज रंग के सूट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और वहां मौजूद पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके स्टाइल के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.  

5/8

कश्मीरा शाह

टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी इस शो में अपने पति और एक्टर कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने बालों को स्टाइल कर रखा है और मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. उनका लुक उनके फैंस को खूब भा रहा है.  

6/8

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक भी इस शो का हिस्सा है, जो इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. हमेशा अपनी कॉमेडी से फैंस के चेहरे पर स्माइल लाने वाले कृष्णा अपनी कॉमेडी का जलवा शो में दिखाते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज दिए. शो में कृष्णा अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के साथ नजर आ रहे हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है. 

7/8

निया शर्मा

टीवी की 'सुहागन चुड़ैल' निया शर्मा भी इस रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' का हिस्सा है, जिनकी जोड़ी कॉमेडियन सुदेश लहरी के साथ नजर आती है. हाल ही में निया हल्के गुलाबी रंगी का साड़ी में पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा है और मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

8/8

राहुल वैद्य

टीवी एक्टर राहुल वैद्य भी खाना बनाने वाले इस रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' का हिस्सा है. जिनकी जोड़ी शो में करण कुंद्रा के साथ नजर आती है. दोनों साथ में खूब सारी मस्ती भी करते हैं. हाल ही में एक्टर नीले रंग के कुर्ते के साथ-साथ सफेद पजामे में नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब भा रहा है. साथ ही इस दौरान उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link